उत्तरप्रदेश

यूपी : सीतापुर में दारोगी जी की सरेआम गुडंई के बाद लाइन हाज‍िर

उत्तर प्रदेश में खाकी हुई शर्मसार। लखनऊ में थाने के अंदर मह‍िला फरियादी के सामने दारोगा साहब के गाने गाना से लेकर सिपाही के मॉल से टी-शर्ट चुराने तक की वारदातों के बाद अब सीतापुर में दारोगा की गुडंई का वीडियो वायरल दारोगा लाइन हाज‍िर।

अर्धनग्न कर युवक को लात-घूसों से था पीटा; Video वायरल

सीतापुर,अमन यात्रा ; उत्तर प्रदेश में कुछ पुलिस कर्मियों की करतूतें लगातार खाकी को शर्मसार कर रही हैं। सीतापुर में दारोगा साहब का एक युवक को बेहरमी से पीटने हुए वीडियो सामने आया है। जिसमें थाने के गेट पर ही अर्धनग्न युवक की लात-घूसों से जमकर पीटाई करते दिख रहे हैं। युवक हाथ जोड़कर रहम की करने की मांग करता द‍िखा। वहीं, दारोगा साहब उसे पैर से जमीन पर घसीटते हुए मारते रहे। इतने से मन नहीं भरा तो गेट पर ही खड़े दूसरे युवक को भी खींच लाए और जमकर पीटा। दारोगा की इस तरह की गुडंई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, दैनिक जागरण डॉट कॉम पर खबर जारी होते ही पुलिस अधिकारी हरकत में आए और एसपी आरपी सिंह ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

दारोगा को बचाने में लगे अफसर: मामला संदना थानाक्षेत्र का है। विज्ञप्ति में थानाध्यक्ष अवधेश यादव ने बताया कि बीते दिन (27 फरवरी) कस्‍बे निवासी सुरेंद्र यादव शराब के नशे में पिता रामराज यादव व भाई नरेंद्र यादव किसी बात को लेकर झगड़ रहा था। पता चलने पर दारोगा विशुन कुमार शर्मा मौके पर गए थे। सुरेंद्र को समझाया, पर वह नशे में होने से दारोगा विशुन कुमार शर्मा की बात नहीं सुन रहा था। सुरेंद्र भाई से फौजदारी पर आमाद था। इसपर दारोगा विशुन कुमार शर्मा सुरेंद्र को थाने ले लाए। समझाकर उसे घर भेज दिया गया। वहीं, दूसरी विज्ञप्ति में थानाध्यक्ष ने कहा है कि सुरेंद्र यादव नाटकीय ढंग से मार्ग पर लेट जा रहा था। दारोगा विशुन कुमार शर्मा उसे रोड से किनारे कर रहे थे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button