उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

योगी सरकार पर बरसे अखिलेश, बोले- अपने फेवरेट बुलडोजर को लखीमपुर खीरी कब ले जा रहे हैं ?

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, जो लोग यह दावा करते हैं कि उन्होंने यूपी को नंबर वन बना दिया है, असल में वह सूबे को कस्टडी में मौत, भुखमरी, किसान आत्महत्या, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को बेचने और जिंदा गाय को दफन करने के मामले में नंबर वन तक ले गए हैं.

Story Highlights
  • जनता को दिक्कत-किल्लत और जिल्लत के अलावा कुछ नहीं दिया: अखिलेश

लखनऊ,अमन यात्रा :  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, जो लोग यह दावा करते हैं कि उन्होंने यूपी को नंबर वन बना दिया है.

असल में वह सूबे को कस्टडी में मौत, भुखमरी, किसान आत्महत्या, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को बेचने और जिंदा गाय को दफन करने के मामले में नंबर वन तक ले गए हैं. उन्होंने कहा, क्या कोई यह सोच सकता है कि जिंदा गाय को दफन किया जा सकता है?

अखिलेश ने सवाल दागते हुए कहा कि कौन से क्षेत्र में यूपी नंबर वन है? यूपी में ईज ऑफ डूइंग बिजनेस नहीं बल्कि ईज और डूइंग क्राइम है. सड़कों की हालत देखिए. अगर आप  उद्धाटन के वक्त नई बनी सड़क पर नारियल फोड़ेंगे तो नारियल नहीं बल्कि सड़क टूट जाएगी.

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा, मोदी सरकार को उन्हें सस्पेंड कर देना चाहिए. मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि वह कब अपने फेवरेट बुलडोजर को लखीमपुर खीरी ले जा रहे हैं.

सपा सुप्रीमो ने हमला बोलते हुए कहा, बीजेपी ने जनता को दिक्कत-किल्लत और जिल्लत के अलावा कुछ नहीं दिया. किसानों को खाद नहीं मिलने की वजह से दिक्कत हो रही है.

सरकार कहती है ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई है. लोग अस्पताल से शमशान तक लाइन लगाए रहे.

इससे बड़ा झूठ कोई नहीं हो सकता है.  सरकार ने लोगों को अनाथ करके छोड़ दिया. जनता ने मन बना लिया है कि इस सरकार को हटाना है.  जिस तरह से कोरोना में लोगों की जान गई है एक परिवार वाला ही समझ सकता है, जिसका परिवार नहीं  वो नहीं समझ सकता.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button