कानपुर देहात

रसूलाबाद : बच्ची के अपहरण की सूचना से अफरातफरी

दंपती रोते हुए थाने पहुंचे और अपहरण की जानकारी दी। पुलिस घर पर जांच करने पहुंची और पूछताछ कर ही रही थी कि सतीश बच्ची को लेकर वापस आया। पूछताछ में उसने घायल हो जाने व इलाज की बात कही जिस पर अपहरण का मामला न जान पुलिस ने राहत की सांस ली।

रसूलाबाद,कानपुर देहात : दुर्घटना में घायल होने पर एक बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल ले जाना एक बाइक सवार के लिए समस्या बन गया। घायल बच्ची के माता-पिता ने थाने में अपहरण की सूचना दे दी, जिससे अफरा-तफरी मच गई और पुलिस तलाश में जुट गई। बाइक सवार इलाज कराकर लौटा तो सच्चाई का पता चला।

रजऊ निवासी सतीश बाइक से रसूलाबाद जा रहे थे। कांशीराम कॉलोनी के पास योगेंद्र सिंह की छह वर्षीय पुत्री नेहल सड़क पर खेल रही थी। सतीश की बाइक से वह टकरा गई और घायल हो गई। सतीश बच्ची को बाइक पर बैठाकर पास के अस्पताल इलाज कराने चले गए। इस दौरान कॉलोनी के कुछ लोगों की नजर पड़ी तो बच्ची की मां कल्पना से कहा कि कोई आपकी बच्ची का अपहरण कर ले गया है।

दंपती रोते हुए थाने पहुंचे और अपहरण की जानकारी दी। पुलिस घर पर जांच करने पहुंची और पूछताछ कर ही रही थी कि सतीश बच्ची को लेकर वापस आया। पूछताछ में उसने घायल हो जाने व इलाज की बात कही जिस पर अपहरण का मामला न जान पुलिस ने राहत की सांस ली। दंपती के इलाज खर्च देने पर सहमत हो जाने पर पुलिस ने उसे जाने दिया। थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्र ने बताया कि घायल बच्ची का उपचार करवाने की बात से बच्ची के माता-पिता सहमत हो गए, इस पर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button