बॉलीवुड

राधे मूवी : अब Jacqueline Fernandez ने लगाया गजब डांस का तड़का

राधे फिल्म से जैकलीन फर्नांडीज़ और सलमान खान का नया गाना कल रिलीज़ होगा, लेकिन रिलीज़ से पहले इस गाने की छोटी सी झलक दिखाई गई है जिसमें जैकलीन के मूव्स देख आप पक्का घायल होने वाले हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : हाल ही में सलमान खान(Salman Khan) की नई फिल्म राधे(Radhe) का पहला गाना सीटी मार रिलीज़ हुआ जिसमें दिशा पाटनी(Disha Patani) नज़र आई थीं. गाना फैंस को खूब भाया और अब फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ होने जा रहा है. जिसमें दिशा नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीज़(jacqueline fernandez) और सलमान खान की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. ये गाना 30 अप्रैल यानी कल रिलीज़ होगा लेकिन रिलीज़ से पहले इस गाने की छोटी सी झलक दिखाई गई है जिसमें जैकलीन के मूव्स देख आप पक्का घायल होने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर छा गया है जैकलीन का लुक 

ये गाना फिलहाल रिलीज़ नहीं हुआ है लेकिन फिल्म के हीरो सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने की जो झलक दिखाई है उसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं क्योंकि जैकलीन फर्नांडीज का ऐसा अवतार पहले नहीं देखा गया है. जैकलीन इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उससे भी शानदार हैं उनके डांस मूव्स.


 

13 मई को रिलीज़ होने जा रही है सलमान की राधे

सलमान खान हर ईद पर अपने फैंस को खास तोहफा देते हैं. हालांकि पिछले साल लॉकडाउन के कारण ये मुमकिन नहीं हो सका. लेकिन इस बार सलमान फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे. यही कारण है कि इस ईद पर राधे को रिलीज़ किया जा रहा है. 13 मई को फिल्म सिनेमाघरों, ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर एक साथ रिलीज़ होने जा रही हैं. फिलहाल सिनेमाघर बंद हैं और अगर ये रोक बढ़ा दी जाती है तो फिल्म केवल ओटीटी पर ही रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं. जिसमें भारत के बाद सलमान खान के साथ दिशा पाटनी एक बार फिर नज़र आने वाली हैं. राधे कोरियन फिल्म का रीमेक है. जो सुपरहिट रही थी.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button