फ्रेश न्यूजउत्तरप्रदेश

रायबरेली में डबल मर्डर से दहशत, घर में घुसकर सगी बहनों की गला रेतकर हत्या; जांच में जुटी फारेंसिक टीम

डीह के कचनावा गांव में शनिवार की रात महिला और उसकी बहन की बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दोनों के कपड़े अस्त-व्यस्त मिले। पुलिस और फारेंसिक टीम साक्ष्य संकलन में जुटी है। उक्त गांव निवासी महिला राधा सिंह के पति सूर्यभान पिछले दस साल से लापता हैं। घर पर वह बेटे और बहन की बेटी शेजल के साथ रहती थी।

रायबरेली,अमन यात्रा । डीह के कचनावा गांव में शनिवार की रात महिला और उसकी बहन की बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दोनों के कपड़े अस्त-व्यस्त मिले। पुलिस और फारेंसिक टीम साक्ष्य संकलन में जुटी है। उक्त गांव निवासी महिला राधा सिंह के पति सूर्यभान पिछले दस साल से लापता हैं। घर पर वह बेटे और बहन की बेटी शेजल के साथ रहती थी। बहन की बेटी पिछले दो साल से यहीं पर रहकर पढ़ाई करती थी। बेटा ट्रांसपोर्ट का काम करता है। वह शनिवार की शाम अपनी पिकअप पर माल लादकर शिवपुरी, मध्यप्रदेश गया हुआ था। घर पर उसकी मां और मौसी की बेटी ही थी।

बेटे की पत्नी पुलिस विभाग में कांस्टेबल है और गाजीपुर में तैनात है। रात में महिला और उसकी बहन की बेटी गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी रविवार की सुबह हुई। पहले एसओ डीह रवींद्र सोनकर मौके पर पहुंचे और फिर उच्चाधिकारियों को सूचित किया। एसपी श्लोक कुमार फारेंसिक टीम के साथ तहकीकात करने पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि महिला और किशोरी के कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले हैं। घर से सामान चोरी जाने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस की जांच में पता चला कि घर के बरामदे में दो कप, एक गिलास में चाय मिली। पास ही नमकीन बिखरी थी। तीन गिलास मिले, जिनमें पानी था। मतलब जो लोग घर आए थे, वे महिला के जानने वाले रहे होंगे। वारदात किसने और क्यों की, पुलिस इसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात का राजफाश किया जाएगा।

 

 

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button