कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी हुई मौत

बरौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहमनौती निवासी एक 25 वर्षीय विवाहिता ने सोमवार सुबह अज्ञात कारणों से अपने घर के कमरे में धन्नी के सहारे दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। बरौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहमनौती निवासी एक 25 वर्षीय विवाहिता ने सोमवार सुबह अज्ञात कारणों से अपने घर के कमरे में धन्नी के सहारे दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की तथा पंचनामा की विधिक कार्यवाही के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की बहमनौती निवासिनी क्रांति देवी पत्नी दिनेश कुमार की शादी करीब तीन वर्ष पूर्व संपन्न हुई थी।सोमवार की सुबह करीब नौ बजे के आसपास उसने अज्ञात कारणों से अपने घर के बने कमरे में धन्नी के सहारे दुपट्टे का फंदा डालकर फांसी लगा ली। जानकारी होने पर परिजन आनन फानन में उसे उपचार के लिए देवीपुर सीएचसी ले गए।जहां मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना सीएचसी द्वारा थाना पुलिस तथा नायब तहसीलदार मनीष द्विवेदी को दी गई।सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार ने एस आई अनिलेश कुमार के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा जांच पड़ताल की।तत्पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।मृतिका अपने पीछे एक चार माह की मासूम को छोड़ गई है।जिसके लिए अब उसका पिता ही एकमात्र सहारा है।थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button