अपना देशफ्रेश न्यूज

वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ प्रधानमंत्री भी है गायब : राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि वैक्सीनस,ऑक्सीजन के साथ-साथ देश के पीएम भी है गायब.

नई दिल्ली,अमन यात्रा : कोरोना की दूसरी लहर ने जहां एक तरफ पूरे भारत को क्षति पहुंचाई है, वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार को ढेर सारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इस साल कोरोना के विकराल रूप के चलते देश के हालात बेकाबू हो चुके हैं, जिसकी वजह से जनता से लेकर विपक्ष तक हर कोई मोदी सरकार की निंदा कर रहा है. मोदी सरकार पर कोरोना को लेकर सही नीति ना बनाने से लेकर अस्पताल तक ना बनाने के आरोप लगाए जा रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी अकसर कोरोना वायरस के मुद्दे पर पीएम मोदी की आलोचना करते रहते हैं. इसके चलते बृहस्पतिवार को एक बार फिर से उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है और देश में ऑक्सीजन, मेडिसिन के गायब होने के साथ प्रधानमंत्री के गायब होने की बात भी कही है.

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ साथ प्रधानमंत्री भी गायब हैं, अगर बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और यहां-वहां प्रधानमंत्री की फोटो’. दरअसल कोविड 19 की तैयारी को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर लगातार हमले बोल रहे हैं और देश में संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर ऑक्सीजन, दवाओं और वैक्सीन की हो रही कमी के लिए सरकार की आलोचना कर रहे हैं.

 

कोरोना वायरस के नए मामले

बृहस्पतिवार के दिन देश में कोविड 19 के 3,62,727 नये मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही संक्रमण के कुल मामले 2,37,03,665 हो गए हैं. जबकि कोरोना वायरस संक्रमण से 4,120 लोगों की मौत होने के बाद मृतकों की संख्या 2,58,317 पर पहुंच गई है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button