कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दो लोगों की मौत, दो घायल

रनिया थाना क्षेत्र के चिरौरा गांव में शादी समारोह में शामिल होने के बाद एक बाइक में सवार होकर चार युवक वापस घर जा रहे थे। विसायकपुर के पास एक ढाबा के समाने हाईवे पर खड़े ट्रक से भिड़ गए। घटनास्थल पर ही एक युवक की मौके पर मौत हो गई तथा तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Story Highlights
  • विसायकपुर के पास एक ढाबा के समाने हाईवे पर खड़े ट्रक से भिड़ गए थे
  • ज्ञानू और अमन का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
  • मृतक के पिता श्रीकांत ने बताया कि अमन और आदित्य सगे भाई है।

रनियां, सतीश कुमार। रनिया थाना क्षेत्र के चिरौरा गांव में शादी समारोह में शामिल होने के बाद एक बाइक में सवार होकर चार युवक वापस घर जा रहे थे। विसायकपुर के पास एक ढाबा के समाने हाईवे पर खड़े ट्रक से भिड़ गए। घटनास्थल पर ही एक युवक की मौके पर मौत हो गई तथा तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम और तीन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमे एक युवक की हालत नाजुक होने से उसे कानपुर के हैलट के लिए रेफर कर दिया। वहां पर युवक की मौत हो गई। दो सगे भाई और दो दोस्त बताए जा रहे है।

रनियां थाना क्षेत्र के शेरपुर-तरौंदा निवासी श्री कांत के पुत्र आदित्य गौतम (17) व अमन गौतम (22) और रामजीवन के पुत्र अजय गौतम(21) और सूरज गौतम के पुत्र ज्ञानू गौतम (20) एक बाइक में सवार होकर चिरौरा निवासी लक्ष्मी नारायण के बेटी को शादी में गए थे। रात में लगभग 12:20 पर एक ही बाइक पर चारो बैठकर घर जा रहे थे। रनियां थाना क्षेत्र के विसायकपुर पहुंचते ही एक ढाबा के सामने हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गए। घटना स्थल पर ही अजय गौतम की दर्दनाक मौत हो गई तथा आदित्य गौतम,अमन गौतम और ज्ञानू गौतम गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अजय गौतम को शव को मोर्चरी भिजवाया तथा तीनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने आदित्य गौतम की हालत नाजुक होने पर उसे हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान आदित्य की भी हैलट अस्पताल में मौत हो गई। ज्ञानू और अमन का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मृतक के पिता श्रीकांत ने बताया कि अमन और आदित्य सगे भाई है। ज्ञानू गौतम और अजय गौतम मित्र है। इस संबंध में रनिया एसओ महेंद्र पटेल ने बताया कि दोनों शवों की पंचनामा की कार्रवाई कर पीएम के लिए भेजा गया है, अन्य घायल दो युवकों का इलाज चल रहा है। घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button