कानपुर देहात
Trending

सपा के युवा नेता ने बाढ़ प्रभावित गांव का किया दौरा, बाढ़ प्रभावित लोगों को लंच पैकेट व राहत सामग्री बांटी

भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा सपा पार्टी से प्रबल दावेदार शशांक उर्फ मोनू यादव ने सपा जिला अध्यक्ष प्रमोद यादव के साथ किया बाढ़ प्रभावित आमजन मानस की समस्याओं को सुना और उन्हें राहत सामग्री भी बांटी गई।

पुखरायां,सरफराज अहमद। भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा सपा पार्टी से प्रबल दावेदार शशांक उर्फ मोनू यादव ने सपा जिला अध्यक्ष प्रमोद यादव के साथ किया बाढ़ प्रभावित आमजन मानस की समस्याओं को सुना और उन्हें राहत सामग्री भी बांटी गई। सपा से भोगनीपुर विधानसभा के प्रबल दावेदार शशांक उर्फ मोनू यादव के द्वारा भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा लगातार किया जा रहा है.

 

ये भी पढ़े-   सीडीओ सौम्या ने प्रकाशित खबर का संज्ञान लेते हुए , जिला पंचायत राज अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी

 

और उनके द्वारा बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है इस सराहनीय कार्य को देखते हुए सपा जिला अध्यक्ष कानपुर देहात प्रमोद यादव ने शशांक मोनू यादव के साथ मुलाकात कर क्योंटरा बांगर,हलिया,मजरा,नयापुरवा का दौरा किया जहां उन्होंने खाने-पीने अन्य समस्याओं के बारे में बाढ़ प्रभावित लोगों से विस्तार से जानकारी ली और उन्हें राहत सामग्री भी दी गई जिसे पाकर ग्रामीणों ने उनका आभार व्यक्त किया ग्रामीणों ने उनसे शौचालय आवास अन्य गृहस्ती की चीजें बर्बाद हो जाने की बात बताई.

ये भी पढ़े-   युवा समाजसेवी  ने बाढ़ पीड़ितों को बांटे लंच पैकेट

 

जिस पर उन्होंने सभी को अधिकारियों से मिल सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। और अधिक से अधिक मदद करने का भरोसा भी दिया। इस मौके पर अमित नागर, रामविलास निषाद, अतुल यादव, रविंद्र सिंह,अमित सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button