कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

हत्या के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में कानपुर देहात जिले में अपराध नियंत्रण की दिशा में घटनाओं की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में कार्यवाही करते हुए रूरा थाना पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित एक आरोपी को मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर एक अदद देशी नाजायज तमंचा के साथ धर दबोचा। आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की धारा के बढ़ोत्तरी दर्ज करते हुए न्यायालय भेजा गया है।

Story Highlights
  • आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की धारा के बढ़ोत्तरी दर्ज करते हुए न्यायालय भेजा गया है

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में कानपुर देहात जिले में अपराध नियंत्रण की दिशा में घटनाओं की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में कार्यवाही करते हुए रूरा थाना पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित एक आरोपी को मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर एक अदद देशी नाजायज तमंचा के साथ धर दबोचा। आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की धारा के बढ़ोत्तरी दर्ज करते हुए न्यायालय भेजा गया है।

रूरा थाना पुलिस ने अपराध व अपराधियों पर अंकुश बनाए रखने हेतु कार्यवाही करते हुए बीते रविवार की शाम एक व्यक्ति की हत्या किए जाने के मामले में सोमवार को हत्या सहित अन्य संगीन धाराओं में थाने में दर्ज किए गए मामले में वांछित एक आरोपी विष्णु कुमार पांडेय पुत्र स्वर्गीय शिवनंदन निवासी ग्राम अपौना थाना रूरा को मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को एक अदद देशी नाजायज तमंचा सहित रिंद नदी से करीब 200 मीटर दूरी पर धर दबोचा।आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की धारा में बढ़ोत्तरी दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही की गई है।पूंछतांछ में आरोपी विष्णु कुमार पांडेय ने बताया कि बीते रविवार की शाम वह धर्मेंद्र आचार्य के गांव के किनारे बने आश्रम में गया था जहां पर धर्मेंद्र आचार्य आदि ने उसे बैठाया तथा शराब का सेवन कराया।जब वह काफी ज्यादा नशे में हो गया तो उक्त लोग उसे अपने साथ बड़े सिंह की जमीन के पास ले गए।जहां पर दोनों पक्षों आचार्य धर्मेंद्र आदि व बड़े सिंह में झगड़ा हो गया।

जिसमें धर्मेंद्र आचार्य आदि ने मिलकर लाठी डंडों से बड़े सिंह को मारा पीटा।जिसमे बड़े सिंह बुरी तरह घायल हो गया और बाद में उसकी मृत्यु हो गई।वह अपनी सुरक्षा के लिए अपने पास चोरी छुपे एक तमंचा भी रखता है।मंगलवार को वह बाहर जाने की फिराक में था कि उसे पकड़ लिया गया।थाना प्रभारी कपिल दुबे ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की धारा में बढ़ोत्तरी दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही कर न्यायालय भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button