उत्तरप्रदेश

हाथरस कांड: पीड़ित परिवार ने कहा- सीबीआई नहीं सुप्रीम कोर्ट के जज से हो मामले की जांच

हाथरस कांड को लेकर पीड़िता के भाई ने कहा कि हमने सीबीआई जांच की मांग नहीं की थी.उन्होंने कहा कि मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से होनी चाहिए.

hathras Brother of the victim in the alleged gangrape case sais We want an investigation to be held under a retired Supreme Court judge

हाथरस: हाथरस कांड को लेकर सियासत जारी है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी लेकिन पीड़ित परिवार इससे संतुष्ट नजर नहीं है. पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने सीबीआई जांच की मांग नहीं की थी. उनकी मांग है कि पूरे प्रकरण की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से करवाई जाए. हालांकि, परिवार ने ये विश्वास जताया कि उन्हें योगी सरकार पर पूरा भरोसा है.

सीबीआई जांच की मांग नहीं की
पीड़िता के भाई ने कहा कि हमने सीबीआई जांच की मांग नहीं की थी क्योंकि मामले में पहले से ही एसआईटी की जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से होनी चाहिए. पीड़िता के भाई ने कहा कि परिवार किसी भी चीज से संतुष्ट नहीं है. बहन की अस्थियां तब तक विसर्जित नहीं की जाएंगी जब तक कि आरोपियों को फांसी नहीं हो जाती.

We want an investigation to be held under a retired Supreme Court judge. We want the #Hathras District Magistrate to be suspended: Brother of the victim in the alleged gangrape case pic.twitter.com/Mv6bbDYmbt
— ANI UP (@ANINewsUP) October 4, 2020

मिलेगी कठोर सजा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को ट्वीट कर कहा था कि हाथरस की दुर्भाग्यपूर्ण घटना और उससे जुड़े सभी बिंदुओं की गहन पड़ताल के उद्देश्य से सरकार इस प्रकरण की विवेचना केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की संस्तुति कर रही है. इस घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को कठोरतम सजा दिलाने के लिए हम संकल्पबद्ध हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button