कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

होर्डिंग लगा रहे युवक को लगा करंट, मौके पर हुई मौत 

प्रचार होर्डिंग लगा रहा युवक 11,000 लाइन की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया। लोगों द्वारा उपचार के लिए,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा में भर्ती कराया गया। जहां पर मौजूद डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

सिकंदरा कानपुर देहात l प्रचार होर्डिंग लगा रहा युवक 11,000 लाइन की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया। लोगों द्वारा उपचार के लिए,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा में भर्ती कराया गया। जहां पर मौजूद डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

विज्ञापन

मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के पटेल चौक का है। जहां पर शिवम यादव पुत्र सतीश कुमार (19) निवासी सीतापुर से प्रचार के लिए होर्डिंग पोस्टर लगा रहा था। उसी समय लोहे का पाइप 11000 की लाइन की चपेट में आ गया। जिसमें शिवम यादव बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं उसके साथ उसके मामा का लड़का विशाल कुमार पटेल चौक पर मौजूद अन्य लोगों की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा लेकर पहुंचा जहां पर मौजूद चिकित्सक द्वारा युवक का जांच उपरांत करने के बाद मृत घोषित कर दिया। अपने बुआ के लड़के शिवम यादव की इस दर्दनाक मौत से विशाल कुमार ने लालता नगर अपने फूफा घटना की जानकारी दी।

जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है- पुलिस

वहीं हॉस्पिटल की तरफ से घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे दरोगा रमेश कुमार के द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। मृतक के ममेरे भाई विशाल ने बताया कि परिजन आ रहे हैं। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम आदि की कार्रवाई की जाएगी।

तहरीर मिलने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी

थाना पुलिस के द्वारा बताया गया कि एक युवक के करंट की चपेट में आने की मौत की सूचना प्राप्त हुई है। मौके पर जाकर जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक के साथ के व्यक्ति के द्वारा परिजनों के आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। तहरीर मिलने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button