मनोरंजन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई इस बोल्ड एक्ट्रेस की एंट्री, बबीता जी को देंगी कड़ी टक्कर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जल्द ही अपने 4000 एपिसोड पूरे करने वाला है। ये शो बहुत लंबे समय से टीआरपी चार्ट में सबसे टॉप पर बना हुआ है। इसके किरदारों की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। बात चाहे जेठालाल की हो टप्पू या बबीता जी सभी फैंस के बीच खासे पॉपुलर हैं। अब खबर आ रही है कि शो में एक और ग्लैमर्स एंट्री हुई है। काफी हसीन इस एक्ट्रेस के नाम की सोशल मीडिया पर काफी धूम मची हुई है।

नई दिल्ली, अमन यात्रा । तारक मेहता का उल्टा चश्मा जल्द ही अपने 4000 एपिसोड पूरे करने वाला है। ये शो बहुत लंबे समय से टीआरपी चार्ट में सबसे टॉप पर बना हुआ है। इसके किरदारों की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। बात चाहे जेठालाल की हो टप्पू या बबीता जी सभी फैंस के बीच खासे पॉपुलर हैं। अब खबर आ रही है कि शो में एक और ग्लैमर्स एंट्री हुई है। काफी हसीन इस एक्ट्रेस के नाम की सोशल मीडिया पर काफी धूम मची हुई है।

तारक मेहता में पहले से एक से बढ़कर एक हसीनाएं हैं। बबीता जी, अंजलि भाभी की बोल्डनेस के तो सोशल मीडिया पर भी चर्चें हैं। इसी बीच शो में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। बता दें कि अर्शी भारती कुछ एपिसोड से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आ रही हैं। अर्शी की एंट्री शो में तारक मेहता के बॉस की सेकेट्ररी के तौर पर हुई है।

मूल रूप से जमशेदपुर की रहने वाली आर्शी का पूरा नाम अर्शी भारती शांडिल्या है। महज 22 साल की आर्शी, तारक मेहता में एंट्री से पहले आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में नजर आ चुकीं हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन भी हैं। पीरियड ड्रामा में, अर्शी ने फिल्म में कृति के चरित्र पार्वती बाई की सहेली की भूमिका निभाई थी।

एक्ट्रेस जब सपनों के शहर में आईं तब उन्होंने मुंबई के शीर्ष मीडिया विश्वविद्यालय, व्हिस्लिंग वुड्स में दाखिला लिया। हालांकि वह एक मीडिया स्टूडेंट थीं, लेकिन एक्टिंग में उनकी दिलचस्पी और बढ़ गई। अर्शी का कहना है कि टीवी पत्रकार बरखा दत्त से मिलने के बाद वो और ज्यादा प्रोत्साहित हुईं।

फेमस पीपल इंडिया वर्ल्ड के अनुसार, एक्ट्रेस वर्तमान में अभिक भानु की पेपरबैक की ब्रांड एंबेसडर हैं, जिनके साथ वह 3 फिल्में कर रही हैं। एक फिल्म है ‘लाल दिग्गी’ जो अभिनेता रवि किशन के साथ होगी।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button