अपना देशउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भाजपा के नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए : अखिलेश यादव

बदायूं के बहेड़ी में बाईपास स्थित एक मैदान में अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा, "बीजेपी के एक नेता कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे.

बदायूं, अमन यात्रा : बदायूं के बहेड़ी में बाईपास स्थित एक मैदान में अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा, “बीजेपी के एक नेता कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे. लेकिन पहले चरण के मतदान के बाद उनके नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं. यहां वोटिंग के बाद और ठंडे हो जाएंगे.”

बोरी से खाद चोरी का लगाया आरोप
अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण का वोट पड़ा है. जनता ने फैसला सुना दिया है. आने वाले समय में गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने किसानों से पूछा कि खाद मिल गई क्या? खाद की बोरी लाए भी होंगे तो बोरी में से कुछ खाद चोरी हुई होगी. सावधान रहना बीजेपी से, ये सत्ता में आ गए तो पेट्रोल 200 रुपए के पार करा देंगे.

 

 

टैबलेट पर क्या बोले
बदायूं के बहेड़ी में बाईपास स्थित एक मैदान में जनसभा के दौरान सपाइयों की भारी भीड़ उमड़ी. इस दौरान जनसभा को सबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा जी कह रहे हैं कि हमने लाखों टैबलेट बांट दिए पर जो आप तक नहीं पहुंचे. पांच साल हो गए हैं पता नहीं बीजेपी वाले कौन सी टैबलेट देते रहे जो अभी तक किसी को कुछ नहीं मिली. ये बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप इसलिए नहीं दे रहे क्योंकि वो चलाना नहीं जानते. मुख्यमंत्री फोन भी नहीं चला पाते हैं.

 

बेरोजगारी पर क्या बोले
सपा प्रमुख ने कहा कि इतने बड़े पैमाने पर बेरोजगारी कभी नहीं आई. नौकरियां फौज की और पुलिस की सब बंद कर दी गई. नौजवान परीक्षा की तैयारी कर रहा था. परीक्षा देने गया भी तो पेपर लीक हो गया, परीक्षा रद्द कर दी गई. सपा की सरकार बनेगी तो सारे सरकारी महकमों में लाखों भर्तियां पूरी की जाएंगी. अखिलेश ने कहा,”जब मैं बाबा मुख्यमंत्री को सुनता हूं तो याद आता है कि किस तरह लॉकडाउन में लोग पैदल घर पहुंचे थे. हमारे मजदूर जहां थे वहां से पैदल चल दिए और गांव तक पहुंचे. सरकार ने कोई मदद नहीं की कई मजदूरों की जान चली गई. अगर किसी ने मदद की तो सपा के लोगों ने की.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button