फ्रेश न्यूजमनोरंजनलाइफस्टाइल

“उर्फी जावेद” के आउटफिट से फैन्स हुए क्लीन बोल्ड

उर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. वह अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिसकी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उर्फी अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं. जिसकी वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : उर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. वह अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिसकी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उर्फी अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं. जिसकी वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी का स्टाइल उनके कुछ फैंस को बहुत पसंद आता है तो कुछ उनके कपड़ों को लेकर कमेंट करते रहते हैं. इस बार उर्फी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने रिवीलिंग आउटफिट में वीडियो शेयर की है जो पोस्ट होते ही वायरल हो गई है.

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर येल्लो कलर का वन ऑफ शोल्डर ब्रालेट पहना हुआ है. उसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर का ट्राउजर पहना है. उर्फी ने अपने लुक को खुले बालों और चोकर से कंप्लीट किया है. उनका ये वीडियो वायरल हो गया है.

वीडियो हुआ वायरल
वीडियो में उर्फी जावेद अलग-अलग किलर पोज देती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो देखकर फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं. वह बार-बार उर्फी का ये वीडियो देख रहे हैं. पोस्ट में उर्फी का एटिट्यूड भी देखने वाला है.

 

फैंस ने किए कमेंट

उर्फी का ये लुक देखकर फैंस खुद को कमेंट्स करने से रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उफ्फफफ. फायर लग रही हो. वहीं दूसरे ने लिखा- वाओ. साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट किया. उर्फी के इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कुछ यूजर्स उन्हें इस ड्रेस के लिए ट्रोल कर रहे हैं. वह उके आउटफिट पर कमेंट्स कर रहे हैं.

उर्फी वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने बिना ब्लाउज के साड़ी पहने वीडियो शेयर की थी. जो पोस्ट होते ही वायरल हो गई थी. वीडियो में उर्फी की अदाएं देखने वाली थीं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button