अपना देशफ्रेश न्यूज

नगर निगम चुनावों में TMC बड़ी जीत की ओर, ममता बोली धन्यवाद और जताया आभार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में वोट देने के लिए सोमवार को लोगों का आभार जताया. बनर्जी ने यह भी कहा कि राज्य का प्रशासन आम लोगों के हित में काम करता रहेगा. ममता बनर्जी की TMC चारों नगर निगमों में बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है.

बंगाल,अमन यात्रा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में वोट देने के लिए सोमवार को लोगों का आभार जताया. बनर्जी ने यह भी कहा कि राज्य का प्रशासन आम लोगों के हित में काम करता रहेगा. ममता बनर्जी की TMC चारों नगर निगमों में बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है. जबकि बीजेपी सभी नगर निगमों से पीछे चल रही है. बंगाल में नगर निगम चुनाव 12 फरवरी को हुए थे.

जीत का आभार जताते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ये एक बार फिर मां, माटी, मानुष की जबरदस्त जीत है. आसनसोल, बिधाननगर, सिलीगुड़ी और चंदनगोर के लोगों को नगर निगम चुनावों में टीएमसी के उम्मीदवारों पर अपना विश्वास और विश्वास रखने के लिए मेरी हार्दिक बधाई. हम अपने विकास कार्यों को और अधिक जोश और उत्साह के साथ आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

पश्चिम बंगाल के बिधाननगरआसनसोलचंदरनगर और सिलीगुड़ी नगर निगमों के लिए आज मतगणना हो रही है. शनिवार को शाम 5 बजे तक करीब 72 फीसदी मतदान हुआ था. शनिवार शाम पांच बजे तक बिधाननगर में 72.02 प्रतिशत मतदान हुआ. इसके अलावा सिलीगुड़ीआसनसोल और चंदननगर में क्रमश: 71.87 प्रतिशत71.67 प्रतिशत और 71.49 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया था. बिधाननगर के 41 वार्ड में कुल 203 उम्मीदवार चुनाव लड़ेजबकि सिलीगुड़ी नगर निगम के 47 वार्ड में 200 उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरे. चंदरनगर में 33 वार्ड के लिए 120 और आसनसोल के 106 वार्ड में 430 उम्मीदवार चुनाव लड़े. सिलीगुड़ी में सीपीएम ने 2015 में हुए नगर निगम चुनाव जीता थाजबकि तीन अन्य नगर निगमों पर टीएमसी ने कब्जा किया था. कोविड -19 के कारण इन नागरिक निकायों के चुनाव स्थगित कर दिए गए थे.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button