इटावाफ्रेश न्यूज

धमकी देने वाला कभी संत नहीं हो सकता है : शिवपाल यादव

रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ठोको, गर्मी निकाल देंगे व बुलडोजर चलवा देंगे सरीखे बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि धमकी देने वाला संत नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए और जनता को लड़ाने का कार्य किया है इसलिए इस सरकार को हटाना जरूरी है।

Story Highlights
  • भाजपा सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए और जनता को लड़ाने का कार्य किया है इसलिए इस सरकार को हटाना जरूरी है।

इटावा,अमन यात्रा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ठोको, गर्मी निकाल देंगे व बुलडोजर चलवा देंगे सरीखे बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि धमकी देने वाला संत नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए और जनता को लड़ाने का कार्य किया है इसलिए इस सरकार को हटाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर गुंडई कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आमजन को 300 यूनिट बिजली फ्री और नौजवानों को रोजगार मिलेगा। बीए पास करने पर एक परिवार से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलेगी।

 

सपा प्रत्याशी सर्वेश शाक्य के समर्थन में शहर में सावितगंज, मेवाती टोला सहित पांच नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए उन्होंने अपनी पार्टी कुर्बान कर दी। एक साल पहले 100 प्रत्याशी अपनी पार्टी के घोषित कर दिए थे लेकिन भाजपा को हटाने के लिए हमने अपने प्रत्याशी छोड़ दिए और अब मैदान में अकेले रह गए हैं। अब जनता की जिम्मेदारी है कि अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएं। उन्होंने दरगाह आला हजरत डा.बन्ने मियां के मजार शरीफ पर जाकर जीत की मन्नत भी मांगी। दरगाह के खादिम डा. शुएब अहमद चिश्ती से आशीर्वाद भी लिया।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, पूर्व पालिका अध्यक्ष फुरकान अहमद, आनंद यादव टंटी, सफी अहमद, वसीम चौधरी मौजूद रहे। पूर्व सभासद सिकंदर कलीम मेव ने प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button