अपना देशउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

योगी-मोदी ने किसान, व्यापारी, युवा, छात्र सभी को छलने का कार्य किया है : राजभर

यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज मऊ में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान वो भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसते हुए दिखाई दिए.

Story Highlights
  • पांचवे चरण में भाजपा वेंटिलेटर पर आ गई है. सातवें चरण के चुनाव के बाद योगी जी की गठरी गोरखपुर पहुंच जाएगी.

मऊ, एजेंसी : यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज मऊ में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान वो भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसते हुए दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि पिछले सालों में भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगार बनाया है. आगामी 10 मार्च को प्रदेश में सपा गठबंधन की सरकार बनते ही 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का काम किया जायेगा. उन्होंने कहा कि योगी-मोदी ने किसान, व्यापारी, युवा, छात्र सभी को छलने का कार्य किया है इसलिए प्रदेश की जनता इस बार बदला लेगी.

 

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मऊ के मधुबन एक चुनावी जनसभा करने पहुंचे जहां उन्होंने अपनी पार्टी के समर्थन में वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार ने प्रत्येक गांव में गौशाला बनवाने का वादा किया था लेकिन एक्का दुक्का गांवों में ही इसका निर्माण कराया, जिसके चलते किसानों की फसलों को छुट्टा पशु नुकसान पहुंचा रहे हैं. सपा गठबंधन की सरकार इसकी समुचित व्यवस्था करेगी और गौशालाओं से पशुओं के बाहर निकलने की शिकायत मिलने पर संबंधित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

राजभर ने सभी वर्गों के विकास का भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में सपा गठबंधन की सरकार बनी तो बिजली बिल माफ, गरीबों को फ्री में इलाज, अनिवार्य शिक्षा समान शिक्षा, पुलिस पीएसी की खुली भर्ती, सभी सड़कों पर लगे टोल टैक्स फ्री किए जाएंगे. उन्होंने लोगों से अपील की कि अब योगी-मोदी को जवाब देने के लिए सपा की साइकिल के बटन को दबाएं

 

इस दौरान मंच पर मौजूद जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह चौहान ने भी बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को सड़कों पर सोने के लिए बाध्य किया. बेरोजगारों पर पुलिस की लाठिया बरसाई. गुंडों पर बुलडोजर चलवाने के नाम पर ढोंग किया गया. जौनपुर का माफिया धनंजय सिंह इसका उदाहरण है. उन्होंने कहा कि पांचवे चरण में भाजपा वेंटिलेटर पर आ गई है. सातवें चरण के चुनाव के बाद योगी जी की गठरी गोरखपुर पहुंच जाएगी.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button