अपना देशउत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

गैस सिलेंडर व तेल के दामों में हुई बढ़ोत्तरी पर महिलाओं की मिली जुली प्रतिक्रियाएं

गैस सिलेंडर व पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी को लेकर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं कुछ महिलाओं ने इसे रसोई का बजट बिगाड़ देने वाला बताया है जब कि कुछ ने मोदी सरकार की मजबूरी भी बताया है।

अमन यात्रा,कानपुर देहात : गैस सिलेंडर व पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी को लेकर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं कुछ महिलाओं ने इसे रसोई का बजट बिगाड़ देने वाला बताया है जब कि कुछ ने मोदी सरकार की मजबूरी भी बताया है। सामाजिक कार्यकर्ता कंचन मिश्रा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि रसोई गैस की कीमत बढ़ने से बजट पर कुछ तो असर पड़ता है.
क्योंकि हमें आदत पड़गयी है सस्ता खरीदने की किन्तु केन्द्र सरकार पहले ही इतनी योजनाओं को हमारी रसोई तक पहुँचा चुकी है कि हम सतर्क हो गये हैं। आज बढ़ती हुयी रोजमर्रा की मंहगायी की हालत उस समय बेहद चिंता जनक हो गयी जब रसोई गैस सिलेंडर में एकाएक पचास रूपये की बृद्धि होनें की सूचना मिली,रसोई गैस बढ़ोत्तरी पर अफसोस व्यक्त करते हुये  एक ग्रहणी कल्पाना गुप्ता ने कहा कि अब तो किचन में रसोई गैस से भोजन पकाना असम्भव होता जा रहा हैै।
वही हलधरपुर की राधा तिवारी कहती हैं कि देश के विकास को देखते हुए रसोई गैस हो चाहे पेट्रोल, दाम बढ़ना स्वाभाविक है. आज ही मोदी सरकार के सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि 2024 तक सड़कों का स्तर अमेरिका जैसा हो जायेगा तब हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि ये छोटे छोटे झटके सहने की आदत डाल लें क्योंकि देश का विकास बिना हमारे योगदान के सम्भव नहीं है।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button