औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

महिला से अभद्र व्यवहार करने पर दरोगा सस्पेंड

प्रदेश में सुशासन के नाम पर जनता ने फिर से योगी आदित्यनाथ को कुर्सी सौंपी है। जनपद के थाना दिबियापुर में एक दरोगा ने उस शासन को तार-तार कर दिया। मृतक के परिवार के साथ सहानुभूति की जगह दरोगा थाने में तंबाकू खाते हुए जमकर हडकाता है, और  मृतक की पत्नी को भद्दी- भद्दी गालियां देता है।

औरैया, विकास सक्सेना। प्रदेश में सुशासन के नाम पर जनता ने फिर से योगी आदित्यनाथ को कुर्सी सौंपी है। जनपद के थाना दिबियापुर में एक दरोगा ने उस शासन को तार-तार कर दिया। मृतक के परिवार के साथ सहानुभूति की जगह दरोगा थाने में तंबाकू खाते हुए जमकर हडकाता है, और  मृतक की पत्नी को भद्दी- भद्दी गालियां देता है। मृतक की पत्नी का सिर्फ इतना पूंछना था कि जिस ट्रैक्टर से उसके पति की मौत हुई है वह थाने से कैसे छूट गया।
इस बात पर दरोगा जी अपना आपा खो बैठे और थाने में बैठे सब इस दरोगा की तानाशाही को देखते हैं, लेकिन बोल कोई नहीं पाता है। आखिर नाम भी तो विशंभर पांडे है। जो खुद को थाने का दबंग फिल्म का चुलबुल पांडे मानते हैं। थाने में मौजूद किसी अन्य फरियादी ने यह वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने तत्काल प्रभाव से दरोगा को सस्पेंड कर दिया, साथ ही सीओ सिटी को जांच सौंपी है। आप को बताते चलें कि विगत 11 मार्च को ईट लाद कर जा रहे ट्रैक्टर ने वीजेएम कॉलेज दिबियापुर के पास बाइक में पीछे से टक्कर मार दी थी। जिससे बाइक सवार सहायल थाना क्षेत्र के ग्राम पुरवा क्षमा निवासी प्रताप उर्फ बलवंत की मौत हो गई थी। चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया था।
अमन यात्रा : विज्ञापन
पुलिस ट्रैक्टर थाने में ले गई थी। वहीं परिजनों ने में कोहराम मचा रहा था। जब मृतक की पत्नी हादसा करने वाले ट्रैक्टर का पता करने आई, तो थाना दिबियापुर में दरोगा विशंभर पांडे ने ट्रैक्टर कोर्ट से छूट जाने की बात कही। पूछने पर महिला को जमकर हडकाया। इसके अलावा उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी दी थी। दरोगा जी सीट पर बैठे तंबाकू भी थूकते जा रहे थे। पूरा थाना यह सब देख रहा था, लेकिन कोई इस पर बोला नहीं। किसी ने वीडियो बनाकर देर रात वायरल कर दिया। सोशल मीडिया में पुलिस की इस कार्यशैली की जमकर किरकिरी हो रही है। मामला वायरल होने पर मामले की जांच सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव को सौपे जाने की बात एसपी औरैया के टि्वटर हैंडल पर दी गई है।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button