औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ब्लैक डायरी फिल्म का हुआ उद्घाटन

एचडीएफसी बैंक के सामने रविवार को औरैया में एमटीवी एबीटीएस फिल्म के बैनर तले बनने वाली वेब सीरीज  का उद्घाटन एसडीएम रमेश यादव ने किया। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी औरैया ने कहा औरैया जनपद का सौभाग्य है की फिल्मों का निर्माण जिले में प्रारंभ हो गया।

Story Highlights
  • फिल्म बनने जैसे आयोजन से युवाओं को हुनर सीखने का मिलेगा मौका  : एसडीएम

औरैया, विकास सक्सेना । एचडीएफसी बैंक के सामने रविवार को औरैया में एमटीवी एबीटीएस फिल्म के बैनर तले बनने वाली वेब सीरीज  का उद्घाटन एसडीएम रमेश यादव ने किया। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी औरैया ने कहा औरैया जनपद का सौभाग्य है की फिल्मों का निर्माण जिले में प्रारंभ हो गया। ऐसे कार्यक्रमों से युवाओं को हुनर दिखाने का अवसर मिलेगा साथ-साथ में रोजगार भी मिलेगा। उन्होंने कहा उनके स्तर से जो भी सहयोग होगा वह करेगे। जनपद वासी यहां पर बनने वाली फिल्म का लाभ उठाएं। मुंबई से आए कलाकारों का सहयोग करें , ऐसी फिल्में बनने से नारी सशक्तिकरण को बल मिलेगा।

फिल्म निर्माता-निर्देशक मनीष वर्मा ने कहा ब्लैक डायरी फिल्म के ऑडिशन के दौरान अच्छे कलाकारों को फिल्म में कार्य करने के लिए मौका दिया जाएगा। समाज में छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारने के लिए इस बैनर तले रास्ते खुले हैं। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग मुंबई , लखनऊ , शाहजहांपुर व औरैया में की जाएगी। इसकी वेब सीरीज की ऑडिशन महेंद्र इंस्टीट्यूट में किए जाएंगे। ऑडिशन के समय  मुख्य नायिका आराधना सचान जिन्होंने सवा सेर गेहूं फिल्म में काम किया , जो अभी हाल में कानपुर थियेटर में रिलीज होने के बाद देश के विभिन्न हिस्सों में भी रिलीज हो गई। आराधना सचान ने चंपा का किरदार निभाया है , तथा औरैया क्षेत्र के कलाकार बलवंत सिंह कुशवाहा जो कि इस बीच सीरीज में पुलिस की भूमिका में दिखाई देगे। इस प्रोजेक्ट की लाइन प्रोड्यूसर मुकेश कोरी , आर्ट डायरेक्टर आशु सन्नाटा , राजीव चड्डा , राघवेंद्र , अनिल वर्मा , प्रदेश सचिव राजेश खन्ना , विमल , राघवेंद्र , आमिर खान व नासिर जालौन सहित तमाम गणमान्य लोग एवं ऑडिशन देने वाले सैकड़ों कलाकार उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button