कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

परौंख का इंतजार कुछ क्षणों में खत्म , धरती पर पडेंगे राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के कदम

परौंख गांव का इंतजार बस कुछ ही देर में खत्म होने वाला है क्योंकि राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द पैतृक ग्राम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ शुक्रवार की दोपहर आ रहे हैं। एसपीजी सुरक्षा के साथ भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। कार्यक्रम स्थल पर पंडाल सज चुका है और तैयारियां पूरी हो गई हैं।

Story Highlights
  • परौंख गांव में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के साथ फोटो खिंचवाने के लिए सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया है।

कानपुर देहात,अमन यात्रा । परौंख गांव का इंतजार बस कुछ ही देर में खत्म होने वाला है क्योंकि राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द पैतृक ग्राम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ शुक्रवार की दोपहर आ रहे हैं। एसपीजी सुरक्षा के साथ भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। कार्यक्रम स्थल पर पंडाल सज चुका है और तैयारियां पूरी हो गई हैं। प्रशासनिक अफसरों का अमला पहुंच चुका है और आगंतुकों के आने का सिलसिला भी जारी है। गांव में चप्पे चप्पे पर फोर्स तैनात है और मंच की सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। कोई भी मंच तक न पहुंच सके, इसके लिए सुरक्षा घेरा तैयार किया गया है। राष्ट्रपति का 1:20 बजे और प्रधानमंत्री का 1:40 बजे आने का समय तय है, उनके स्वागत के लिए मंच पर पुलिस बैंड पार्टी भी बिल्कुल तैयार है। परौंख के लोगों को महामहिम और प्रधानमंत्री को देखने का बेसब्री से इंतजार है। पुलिस की निगरानी में ग्रामीणों ने घरों की छतों पर पहले से ही डेरा जमा लिया। गांव में रहने वाले लोगों के रिश्तेदार भी आ गए हैं, जिनकी जांच भी कराई गई है।

राज्यपाल ने एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति का किया स्वागत, परौंख गांव के लिए रवाना-

कानपुर एयरफोर्स स्टेशन पर यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राष्ट्रपति का स्वागत किया। इस दौरान कानपुर सांसद सत्यदेव पचौरी, महापौर प्रमिला पांडेय, जिला पंचायत अध्यक्ष स्वपनिल वरुण और उपस्थित सभी विधायकों से मुलाकात की। राष्ट्रपति ने सबसे कुशलक्षेम पूछा। इसके बाद हेलीकाप्टर से कानपुर देहात के परौंख ग्राम के लिए रवाना हो गए। परौंख गांव में बनाए गए पंडाल में आगंतुकों की भीड़ पहुंचना शुरू हो गई है और अंदर छाया में लोग कुर्सियों पर बैठ रहे हैं। लोगों के लिए पीने के पानी की भी व्यवस्था की गई है, तेज गर्मी और धूप होने के बाद भी लोगों में प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को देखने का उत्साह साफ नजर आ रहा है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button