कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मां अन्नपूर्णा इंटर कॉलेज में विशाल भंडारे का आयोजन, हजारों की संख्या में भक्तो ने छका प्रसाद

राजपुर ब्लॉक के अन्तर्गत कांधी कस्बा स्थित मां अन्नपूर्णा इंटर कॉलेज में विगत 2 जून से प्रारंभ हुई 7 दिवसीय श्री मद भागवत कथा के समापन के अवसर पर आयोजित हवन पूजन के बाद गुरुवार को विशाल भंडारे का आयोजन किया गया इस दौरान भक्तों ने हजारों की संख्या में प्रसाद ग्रहण किया।

बरौर, ब्रजेन्द्र तिवारी। राजपुर ब्लॉक के अन्तर्गत कांधी कस्बा स्थित मां अन्नपूर्णा इंटर कॉलेज में विगत 2 जून से प्रारंभ हुई 7 दिवसीय श्री मद भागवत कथा के समापन के अवसर पर आयोजित हवन पूजन के बाद गुरुवार को विशाल भंडारे का आयोजन किया गया इस दौरान भक्तों ने हजारों की संख्या में प्रसाद ग्रहण किया।

ये भी पढ़े-  कैबिनेट मंत्री राकेश ने यूपी लघु उद्योग निगम लिमिटेड फजलगंज का किया औचक निरीक्षण,कर्मचारियों का छूटा पसीना   

गुरुवार को कांधी कस्बा स्थित मां अन्नपूर्णा इंटर कालेज परिसर में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया भंडारे के पहले कथा समापन के दिन विधिविधान से हवन पूजन भी किया गया इस दौरान इटावा से पधारे कथावाचक श्री श्री 1008 महंत ब्रह्मचारी परशुराम जी हरभजनदास जी महराज ने कहा कि हवन यज्ञ से वातावरण एवं वायुमंडल शुद्ध होने के साथ साथ ही व्यक्ति को आत्मिक बल भी मिलता है व्यक्ति में धार्मिक आस्था जाग्रत होती है उन्होंने बताया कि श्रीमद्भागवत कथा के श्रवण से व्यक्ति भवसागर से पार हो जाता है मनुष्य शरीर भी भगवान का दिया हुआ सर्वश्रेष्ठ प्रसाद है जीवन में प्रसाद का अपमान करने से भगवान का अपमान होता है हवन पूजन के पश्चात विशाल भंडारे का आयोजन किया गया.

ये भी पढ़े-  छात्र-छात्राओं का इन्तजार अब ख़त्म, इस दिन आयेगा यूपी बोर्ड का रिजल्ट ,देखे डेट

जो देर शाम तक चलता रहा इस दौरान हजारों की संख्या में भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया।इस मौके पर रमाकांत तिवारी शिवकांत कैलाश तिवारी ओमकार अवस्थी पंकज तिवारी अखिलेश तिवारी विमलेश कटियार राकेश दीक्षित अरविंद कटियार विनय श्रीवास्तव बॉबी तिवारी केशव अमन विशाल तिवारी विजय तिवारी सहित क्षेत्रीय लोग भी मौजूद रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button