फतेहपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मासिक बैठक में बिजली की समस्या सबसे अग्रणी

भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की मासिक बैठक हथगाम ब्लाक के पावर हाउस में बिजली की समस्या को लेकर आयोजित धरने के साथ हुई।बैठक में नहरों में पानी नहीं आने का मुद्दा भी छाया रहा।कार्यकर्ताओं ने अधिशासी अभियंता को संबंधित ज्ञापन अवर अभियंता को ज्ञापन सौंपा।

खागा,अमन यात्रा। भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की मासिक बैठक हथगाम ब्लाक के पावर हाउस में बिजली की समस्या को लेकर आयोजित धरने के साथ हुई।बैठक में नहरों में पानी नहीं आने का मुद्दा भी छाया रहा।कार्यकर्ताओं ने अधिशासी अभियंता को संबंधित ज्ञापन अवर अभियंता को ज्ञापन सौंपा।बैठक में रुक जाओ भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने बिजली की अघोषित कटौती को लेकर अधिशासी अभियंता अवर अभियंता संकरण के माध्यम से अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपा अध्यक्षता तहसील सचिव पप्पू सिंह। बैठक में इस बात को लेकर आक्रोश व्यक्त किया गया कि बिजली की समस्या निरंतर बढ़ती जा रही है जिससे किसानों का बहुत ज्यादा नुकसान हो रहा है नहरों में पानी भी नहीं आ रहा है और उधर मौसम भी नाराज चल रहा है।

ज्ञापन में कहा मांग की गई कि पलिया पावर हाउस के छिवलहा कोतला रोड के दुर्गा मंदिर के पास से झुनझुन मैरिज हाल होते हुए रामअवतार के घर तक कम से कम पांच पोलों की व्यवस्था की जाए।बकाया उप भोक्ताओं का कनेक्शन नहीं काटा जाए।ग्राम पंचायत अखरी मजरे खालिसपुर में जो जर्जर तारें लगी हुइ हैं,तत्काल बदली जाएं। अघोषित बिजली कटौती को तत्काल रोका जाए और 18 से 20 घंटे अबाधित बिजली दी जाए।किसान पंचायत में राधेश्याम पासवान,अजय प्रजापति,मोहम्मद अफजल,रवि मौर्या,लवकुश सिंह,मुग्गन अली, मोहम्मद आसिफ,बाबूलाल, मो. दानिश,मो. कलीम,शादाब कमर, लक्ष्मण,शिवपाल सिंह,दिनेश कुमार सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button