फतेहपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

महाप्रबंधक ने दीप प्रज्वलित कर कृषि ऋण मेले का किया शुभारंभ

बैंक ऑफ बड़ौदा के 175वें स्थापना दिवस पर बृहद कृषि ऋण मेले का आयोजन खागा कस्बे के एक गेस्ट में किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में बैंक आफ बड़ौदा के महाप्रबंधक बृजेश कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित करके किया। ऋण स्वीकृत पत्रों एवं चेकों का वितरण महाप्रबंधक ने करते कहा कि किसानों के हित के लिए बैंक कृत संकल्प है।

Story Highlights
  • किसान भाई ऋण का सदुपयोग कर अपनी कृषि की उपज को बढ़ायें: बृजेश कुमार
  •  बैंक ऑफ बड़ौदा अन्नदाताओं के लिए चला रही अनेकों योजनाएं: राजेश माहेश्वरी
  •  लगभग चार सौ किसानों को दस करोड़ का वितरित हुआ कृषि ऋण

फतेहपुर, विवेक सिंह । बैंक ऑफ बड़ौदा के 175वें स्थापना दिवस पर बृहद कृषि ऋण मेले का आयोजन खागा कस्बे के एक गेस्ट में किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में बैंक आफ बड़ौदा के महाप्रबंधक बृजेश कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित करके किया। ऋण स्वीकृत पत्रों एवं चेकों का वितरण महाप्रबंधक ने करते कहा कि किसानों के हित के लिए बैंक कृत संकल्प है। उन्होने कहा कि कृषि ऋण मेले का आयोजन सार्थक तब होगा जब किसान भाई इस ऋण का सदुपयोग कर अपनी कृषि उपज को बढ़ायेंगे। उन्होने कहा कि जब उनकी पैदावार बढ़ेगी तो देश का विकास होगा।

कृषि ऋण वितरण में मेले में लगभग चार सौ किसानों को दस करोड़ का कृषि ऋण प्रदान किया गया। जादूगर योगेन्द्र जोगी ने जादू के माध्यम से बैंक ग्राहकों को जागरूक किया। बैंक ऑफ बड़ौदा महाप्रबंधक बृजेश कुमार सिंह ने ऋण कार्यक्रम में कहा अन्नदाता के लिए 14 क्षेत्रों में बृहद कृषि ऋण मेले का आयोजन किया गया। जिसमे 115 करोड़ का ऋण वितरित किया जा रहा है। फतेहपुर जिले के अग्रणी बैंक के रूप में बैंक ऑफ बड़ौदा अपनी सेवाएं दे रहा है। प्रधानमंत्री की जनधन योजना के तहत भी बीओबी ने बढ़चढ़कर भाग लिया है। उन्होने बीओबी द्वारा संचालित की जा रही अनेकों योजनाओं पर भी प्रकाश डाला। विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद वरिष्ठ पत्रकार राजेश माहेश्वरी ने कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से अन्नदाताओं के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। जो एक सराहनीय कार्य हैं। बीओबी के क्षेत्रीय प्रमुख धर्मेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि व्हट्सएप व इण्टरनेट सेवाओं में फतेहपुर जनपद प्रदेश में प्रथम स्थान पर है। उन्होने कहा कि लखनऊ के तीन रेंज में 59 ब्रांच हैं। जहां 14 क्षेत्रों में 115 करोड़ का लोन वितरित किया गया। वहीं जनपद के लगभग चार सौ किसानों को दस करोड़ का ऋण प्रदान किया गया। कार्यक्रम के अन्त में उप क्षेत्रीय प्रमुख संतोष कुमार पाण्डेय ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर प्रबंधक रामू तिवारी, खागा ब्रांच मैनेजर जय वर्द्धन सहित अन्य शाखाओं के अधिकारी एवं कर्मचारी व ग्राहक बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button