कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

विधुत कनेक्शन के बगैर बसूला गया सौभाग्य योजना का बिल, वाह रे बिजली विभाग !

भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत मकरंदापुर गांव में बिजली विभाग की एक घोर लापरवाही सामने आई है जहां पर एक व्यक्ति द्वारा सन 2018 से बगैर विधुत कनेक्शन के संयोजन के चलते अभी तक विभाग द्वारा लगातार बिल भेजे जाने की बात कही है.

पुखरायां,अमन यात्रा । भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत मकरंदापुर गांव में बिजली विभाग की एक घोर लापरवाही सामने आई है जहां पर एक व्यक्ति द्वारा सन 2018 से बगैर विधुत कनेक्शन के संयोजन के चलते अभी तक विभाग द्वारा लगातार बिल भेजे जाने की बात कही है वहीं उसने कई बार तहसील दिवस के साथ साथ जनसुनवाई पोर्टल व विभाग के अधिकारियों को भी लिखित प्रार्थना पत्र देकर मामले से अवगत कराए जाने की बात भी कही परंतु आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई मामले में जेई ने जांच करने की बात कही है वहीं अमन यात्रा समाचार पत्र के माध्यम से संबंधित अधिकारियों तक अपनी बात पहुंचाने की गुहार भी लगाई गई है।

ये भी पढ़े-  प्रत्येक बच्चे का डीबीटी पोर्टल पर पंजीकरण एवं आधार ऑथेंटिकेशन किया जाना अतिआवश्यक : सौम्या पांडे

तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत मकरंदापुर गांव निवासी शनि सचान पुत्र राजेंद्र कुमार ने बताया कि उसने सन 2018 में सौभाग्य योजना के अंतर्गत बैधुत कनेक्शन लिया था परंतु तब से लेकर आज तक उसके घर में कोई कनेक्शन नहीं जोड़ा गया है फिर भी बगैर विधुत  कनेक्शन के संयोजन के लगातार उसके नाम से विभाग द्वारा बिल भेजा जा रहा है वह पूर्व में कई बार मामले के संबंध में लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र देकर तहसील दिवस में तथा संबंधित अधिकारियों को अवगत करा चुका है तथा वह जनसुनवाई पोर्टल पर भी इस संबंध में शिकायत दर्ज करवा चुका है परंतु आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई वह अधिकारियों के चक्कर काट काट कर थक चुका है परंतु निराशा ही हाथ लगी है उसने अमन यात्रा समाचार पत्र के माध्यम से अपनी बात संबंधित अधिकारियों तक पहुंचाने की गुहार लगाई है । इस बाबत अवर अभियंता बरौर घनश्याम दुबे ने बताया कि मामले की जांच कर निस्तारण कराया जाएगा

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button