कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

एक माह पूर्व घर से निकला युवक लापता, गुमशुदगी दर्ज  

करीब 1 माह पूर्व घर से निकला युवक लापता।थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर शुरू की छानबीन। युवक का मोबाइल बंद होने से परिजन हैं परेशान।परिजनों ने पुलिस से लगाई शीघ्र ही बरामदगी की गुहार।

पुखरायां, अमन यात्रा । करीब 1 माह पूर्व घर से निकला युवक लापता।थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर शुरू की छानबीन। युवक का मोबाइल बंद होने से परिजन हैं परेशान।परिजनों ने पुलिस से लगाई शीघ्र ही बरामदगी की गुहार। पूरा मामला कानपुर देहात के बरौर थाना अंतर्गत बरवा रसूलपुर गांव का है जहां पर एक 19 वर्षीय युवक करीब 1 माह पूर्व घर से किसी काम से निकल था परंतु अभी तक घर वापिस नही लौटा है थाना क्षेत्र के बरवा रसूलपुर निवासी सोनेलाल के पुत्र शिवराज ने बताया कि उसका छोटा भाई ललित उम्र करीब 19 वर्ष बीती 28 जून को अपने एक दोस्त के साथ मुंबई से किशोरपुर आया था तथा वहीं पर रात्रि विश्राम के पश्चात 29 जून को बरवा निवासी एक युवक को फोन पर बुलाकर तीनों युवक लालपुर किसी कार्य के वास्ते निकले थे वहां से किशोरपुर निवासी युवक अपने घर वापिस चला आया था तथा ललित अपने दूसरे साथी के साथ किसी कार्य की बात कहकर इटावा के लिए प्रस्थान कर गए थे वहां से कार्य समाप्ति के पश्चात दोनो ने औरैया में रात्रि विश्राम किया था तत्पश्चात अगले दिन सुबह दोनो युवक एक साथ डेरापुर थाने के अंतर्गत बलहरामऊ आने के पश्चात उसका दोस्त बरवा स्थित अपने घर वापस आ गया था परंतु ललित किसी कार्य की बात कहकर वहां से कानपुर के लिए चला गया था परंतु एक महीना बीत जाने के बाद भी अभी तक घर नहीं लौटा है.

ये भी पढ़े-  संस्कृति फार्मेसी कॉलेज भोगनीपुर के छात्र छात्राओं ने किया कॉलेज का नाम रोशन

उसका मोबाइल भी बंद बता रहा है वहीं काफी खोजबीन करने के पश्चात परिजनों ने युवक के गुम हो जाने की रिपोर्ट बरौर थाने में दर्ज कराई है पुलिस ने भी गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन शुरू की है वहीं परिजनों ने पुलिस से जल्द ही बरामदगी की गुहार लगाई है।इस बाबत थाना इंचार्ज शिवशंकर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर युवक की छानबीन की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button