कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सुखसौरा के कम्पोजिट विद्यालय में मिड डे मील में हैं भारी अनियमितताएं

कानपुर देहात मलासा ब्लाक की ग्राम पंचायत सुखसौरा के कम्पोजिट विद्यालय में मिड डे मील में हैं भारी अनियमितताएं। उत्तर प्रदेश सरकार व बेसिक शिक्षा अधिकारी के मिड डे मील को लेकर सख्त रवैये के बावजूद भी सुखसौरा कम्पोजिट विद्यालय में उड़ाई जा रही हैं धज्जियां।

विमल गुप्ता ,मलासा। मलासा ब्लाक की ग्राम पंचायत सुखसौरा के कम्पोजिट विद्यालय में मिड डे मील में हैं भारी अनियमितताएं। उत्तर प्रदेश सरकार व बेसिक शिक्षा अधिकारी के मिड डे मील को लेकर सख्त रवैये के बावजूद भी सुखसौरा कम्पोजिट विद्यालय में उड़ाई जा रही हैं धज्जियां। प्रधान प्रतिनिधि सुरेश बाबू ने फोन पर बताया कि कम्पोजिट विद्यालय सुखसौरा में एम डी एम के नाम पर बच्चों के स्वास्थ्य के साथ हो रहा है खिलवाड़ ।

ये भी पढ़े-  जिलाधिकारी ने कायाकल्प अवार्ड योजना के तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुखरायां के चिकित्सकों एवं कर्मचारियों को प्रमाण पत्र देकर किया पुरस्कृत

प्रधान प्रतिनिधि सुरेश बाबू ने आगे बताया कि आज बुधवार के दिन दुध भी नहीं दिया गया है और यह केवल आज की बात नहीं है इस विद्यालय में हमेशा से ऐसा ही मानक के बिना ही एम डी एम बच्चों को मिलता आ रहा है। उन्होनें आगे बताया कि जब इस मामले को लेकर स्कूल के प्रधानाध्यापक से बात की तो उन्होनें कहा कि एम डी एम ऐसे ही बच्चों दिया जायेगा। ग्राम पंचायत सुखसौरा के सचिव जिज्ञासु मिश्रा ने भी प्रधान प्रतिनिधि सुरेश बाबू की एम डी एम में हो रही लापरवाही व अनियमितताओं की पुष्टि की है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button