कानपुर देहातउत्तरप्रदेश

छेड़छाड़ से गुस्साई महिला ने युवक को जबरदस्त तरीके से पीटा

मैजिक वाहन में छेड़छाड़ से गुस्साई महिला ने युवक को चौराहे पर उतारकर उसकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर काफी लोग जमा हो गए और तमाशबीन बन गए। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।

राजपुर, एजेंसी। मैजिक वाहन में छेड़छाड़ से गुस्साई महिला ने युवक को चौराहे पर उतारकर उसकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर काफी लोग जमा हो गए और तमाशबीन बन गए। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।
सटटी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला गुरुवार को औरैया से मैजिक वाहन में सवार होकर शाहजहाँ लौट रही थी औरैया से पुखरायां कस्बे के लिए एक युवक भी मैजिक में सवार हो गया। थोड़ी देर में युवक ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। पहले तो महिला इसको नजरंदाज करती रही, लेकिन बारबार हरकत किए जाने से परेशान महिला ने छेड़छाड़ की घटना फोन पर अपने देवर को दी।
रात लगभग साढ़े आठ बजे सटटी थाना से महज 100 मीटर दूरी पर महिला ने मैजिक रुकवाकर युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। सड़क के बीचों बीच युवक की पिटाई देख सैकड़ों लोग तमाशाबीन बने रहे। इस बीच मौके पर मौजूद लोगों वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। हर तरफ शोहदे की पिटाई की चर्चा शुरू हो गई। सट्टी थाना प्रभारी आदेशचंद ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तुरंत थाने के सिपाहियों को मौके पर भेजा गया था मौके पर महिला व युवक नहीं मिले। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button