उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सेना भर्ती वाराणसीः आजमगढ़ और गाजीपुर के युवकों ने लगाई दौड़, 365 अभ्यर्थी हुए सफल

वाराणसी छावनी के रणबांकुरा स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती के बारहवें दिन आजमगढ़ के फूलपुर और गाजीपुर जनपद के जखनियां व जमानियां तहसीलों के अभ्यर्थियों ने रेस में हिस्सा लिया।

अमन यात्रा , चंदौली। वाराणसी छावनी के रणबांकुरा स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती के बारहवें दिन आजमगढ़ के फूलपुर और गाजीपुर जनपद के जखनियां व जमानियां तहसीलों के अभ्यर्थियों ने रेस में हिस्सा लिया। रेस में कुल 7143 अभ्यर्थियों ने रजिस्टर किया था जिसमें से 4982 युवकों ने रेस में हिस्सा लिया। जिनमें से 365 अभ्यर्थी सफल हुए। सोमवार को गाजीपुर जनपद के सदर और मोहम्दाबाद तहसीलों के 7487 अभ्यर्थी रेस में हिस्सा लेंगे।
छावनी में गंदगी न फैलाने की अपील
सेना अधिकारियों ने भर्ती रैली में आने वाले अभ्यर्थियों से अपील की है कि छावनी क्षेत्र में साफ.सफाई और शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखे। गंदगी न फैलाएं। शौचालय का उपयोग करें।

जालसाजों के फेर में न आएं
सेना अधिकारियों के अनुसार अग्निवीर सेना भर्ती में किसी तरह का फर्जीवाड़ा नहीं हो सकता। किसी भी जालसाज के झांसे में न आएं। ऑनलाइन व्यवस्था और सीसी कैमरे की निगरानी में भर्ती प्रक्रिया हो रही है। ऐसे में फर्जीवाड़े की कोई गुंजाइश ही नहीं बचती। यदि कोई ऐसा कर रहा है तो उसकी सूचना सेना भर्ती कार्यालय और नजदीकी पुलिस को दें।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button