कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जाम लग जाने से वाहनस्वामी ही नही पैदल राहगीर भी जाम के झाम से कराह उठे

नहरपुल झींझक पर एक घण्टे तक जाम लग जाने से वाहनस्वामी ही नही पैदल राहगीर भी जाम के झाम से कराह उठे सूचना पर पहुची झीझक पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवा पाया तब कही राहगीरों के जान मे जान आने के बाद अपने गन्तव्य को रवाना हो सके।

राहुल कुमार/झींझक : नहरपुल झींझक पर एक घण्टे तक जाम लग जाने से वाहनस्वामी ही नही पैदल राहगीर भी जाम के झाम से कराह उठे सूचना पर पहुची झीझक पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवा पाया तब कही राहगीरों के जान मे जान आने के बाद अपने गन्तव्य को रवाना हो सके।

सिकन्दरा बिल्हौर मार्ग पर स्थिति झीझक नहरपुल करीब 168 वर्ष पूर्व बना आजकी स्थित जर्जर मे है बताया जाता है कि गुरुवार सांय करीब तीन बजकर तीस मिनट पर किशौरा गांव मे होने वाले यज्ञ की कलश यात्रा निकली होगी उसी समय नहर पुल पर जाम लगना सुरू हो गया धीरे धीरे जाम ने विकराल रूप धर लिया कन्चौसी रोड (नहर) रूरा रोड मंगलपुर रसूलाबाद चारो तरफ जाम भीषण लग गया जाम मे एडीएम की भी गाड़ी नहरपुल पर फंस गयी जाम के झाम मे सभी राहगीर वाहनस्वामी फंस जाने से कराह उठे.

सूचना पर पहुंची झीझक पुलिस ने जाकर कड़ी मशक्कत के बाद साढ़े चार बजे जाम को खुलवा पाया तब कही राहगीरों को शान्ति मिल सकने के बाद अपने गन्तव्य को जा सके करीब तीन दिन पहले अपर पुलिस अधीक्षक ने इसी नहर पुल पर अपनी गाड़ी रोककर पुलिस ड्यूटी लगाये जाने की बात कही थी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button