कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जनपद की सीडीओ सौम्या, परियोजना निदेशक, जल शक्ति मंत्रालय(नेशनल वॉटर मिशन) भारत सरकार के नेतृत्व में जनपद में की गई तैयारियों को करेंगी साझा 

हमारे जनपद की मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे अपने विचारों को प्रस्तुत करने एवं नए आविष्कारों को लागू किए जाने हेतु जानी जाती है। उसी क्रम में उत्तर प्रदेश से जनपद की मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे को पूरे देश में  भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय से 'कैच द रैन" अभियान के अंतर्गत वर्षा के पानी के बचाव हेतु किए जा रहे कार्यों एवं तैयारियों को साझा करने का प्रस्ताव मिला है जिसके क्रम में दिनांक 21 जनवरी 2023 (शनिवार) को अपराह्न 03:30 बजे जल श्रृंखला वेबिनार के तहत 'जल प्रबंधन के सर्वोत्तम अभ्यास' विषय पर आयोजित 36वें संस्करण में मुख्य विकास अधिकारी अपने विचार रखेंगी।

Story Highlights
  • पूरे देश में उत्तर प्रदेश से जनपद की सीडीओ को भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय से 'कैच द रैन"अभियान अंतर्गत विचार साझा करने हेतु मुख्य वक्ता के रूप में चुना गया 
  • जनपद के लिए यह बहुत ही गौरवान्वित पल

अमन यात्रा , कानपुर देहात। बताते हुए बहुत ही हर्ष हो रहा है कि हमारे जनपद की मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे अपने विचारों को प्रस्तुत करने एवं नए आविष्कारों को लागू किए जाने हेतु जानी जाती है। उसी क्रम में उत्तर प्रदेश से जनपद की मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे को पूरे देश में  भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय से ‘कैच द रैन” अभियान के अंतर्गत वर्षा के पानी के बचाव हेतु किए जा रहे कार्यों एवं तैयारियों को साझा करने का प्रस्ताव मिला है जिसके क्रम में दिनांक 21 जनवरी 2023 (शनिवार) को अपराह्न 03:30 बजे जल श्रृंखला वेबिनार के तहत ‘जल प्रबंधन के सर्वोत्तम अभ्यास’ विषय पर आयोजित 36वें संस्करण में मुख्य विकास अधिकारी अपने विचार रखेंगी।

अर्चना वर्मा(आईएएस) परियोजना निदेशक, जल शक्ति मंत्रालय(नेशनल वॉटर मिशन, भारत सरकार की विशेष समान्नित उपस्थिति में जनपद की मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे के साथ साथ वरनाली डेका(आईएएस), डिप्टी कमिश्नर, कोकराझार, आसाम के प्रतिभाशाली व्यक्तित्व को मौका दिया गया। पूरे भारत वर्ष में वरनाली डेका(आईएएस), डिप्टी कमिश्नर के साथ जनपद की मुख्य विकास अधिकारी प्रमुख वक्ता के रूप में जनपद कानपुर देहात से अपने प्रयासों को साझा करेंगी जो की बहुत गर्व का विषय है।

इसी के मद्देनजर जनपद की मुख्य विकास अधिकारी द्वारा, जिलाधिकारी के नेतृत्व में किए जा रहे प्रयासों एवं तैयारियों को उनके द्वारा सभी के साथ साझा किया जाएगा साथ ही भारत में जल आपूर्ति व संरक्षण के लिए जल शक्ति मंत्रालय द्वारा जल उपयोगिता को लेकर चलाए जा रहे हैं कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा जिससे कोई भी किसान, गरीब व क्षेत्र पानी बिना बर्बाद न हो।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button