कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशन में तैयार हुआ आम बजट जनमानस के हितों की रक्षा करेगा : बेबी रानी मौर्या

जनपद की प्रभारी मंत्री बेबी रानी मौर्या ने कहा है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशन में तैयार किया गया बजट सामान्य जनमानस के हितों की रक्षा करने वाला साबित हो रहा है।

Story Highlights
  • राजनीति और अर्थनीति में संतुलन बैठाया गया
  • आयकर की सीमा बढ़ाकर 2024 का चुनाव साधने का लक्ष्य 

सुशील त्रिवेदी,कानपुर देहात। जनपद की प्रभारी मंत्री बेबी रानी मौर्या ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशन में तैयार किया गया बजट सामान्य जनमानस के हितों की रक्षा करने वाला साबित हो रहा है। उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल एवं महिला कल्याण तथा बाल पुष्टाहार मंत्री देहात जनपद की प्रभारी के रूप में प्रथम बार मुख्यालय पर पहुंची जहां उन्होंने अपनी पहली प्रेस वार्ता आयोजित की। प्रेस वार्ता में जहां उन्होंने बजट की खूबियों को विस्तार से पत्रकारों के समक्ष रखा.

 

वही उनके प्रश्न करने पर स्पष्ट रूप से कहा कि मैं प्रभारी मंत्री के रूप में प्रथम बार आई हूं मुझे एक अवसर जनपद की समस्याओं को समझने का दीजिए अगली बार जब हम मिलेंगे तो उन समस्याओं पर विस्तार से चर्चा होगी और निरा करोगी होगा। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान एमएलसी,उपाध्यक्ष राम मिश्र, व्यापारी नेता श्याम मोहन दुबे,अमित राजपूत, डॉ सतीश शुक्ला, बीटू द्विवेदी, जिला मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा एवं नगर पंचायत के नामित सभासद गोपाल सैनी तथा वरिष्ठ कार्यकर्ता नीरज पांडे उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button