कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सीडीओ सौम्या ने  ग्रामीण मिनी स्टेडियम मंगोलपुर का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डेय ने विकासखंड सरवनखेडा के अंतर्गत युवा कल्याण विभाग के ग्रामीण मिनी स्टेडियम मंगोलपुर का निरीक्षण कर सभी व्यवस्थाओं का अवलोकन किया।

Story Highlights
  • प्रदेश सरकार एवं भारत सरकार की खेल से सम्बन्धित विभिन्न योजनाओं के समुचित सदुपयोग हेतु प्रचार प्रसार करते हुये इसका लाभ ग्रामीण खिलाडियों तक पहुंचाया जाए:-मुख्य विकास अधिकारी

अमन यात्रा, कानपुर देहात :  मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डेय ने विकासखंड सरवनखेडा के अंतर्गत युवा कल्याण विभाग के ग्रामीण मिनी स्टेडियम मंगोलपुर का निरीक्षण कर सभी व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। उन्होने मुके पर उपस्थित युवक व महिला मंगल दलों के सदस्यों से संवाद भी किया तथा उन्हे सामाजिक कार्यो के प्रति जागरूक करते हुये अपने जीवन में आगे बढने के लिय प्रेरित भी किया उन्होंने उपस्थित ग्राम प्रधान मंगोलपुर से कहा कि वह ग्राम पंचायत के संसाधनो से स्टेडियम को बेहतर बनाने में सहयोग करें एवं स्टेडियम को और बेहतर बनाये जाने में आवश्यक सहयोग प्रदान करें उन्होंने उपस्थित ए0डी0ओ0 पंचायत को निर्देशित किया कि वह भी इस कार्य में रूचि लेते हुये न केवल स्टेडियम वरन समस्त विकास खण्ड में प्रतियोगिताओं का आयोजन कराने व प्रतिभाओ को आगे बढाने का कार्य करें।

ये भी पढ़े-  सीडीओ सौम्या ने विद्युत वितरण खण्ड पुखरायां अंतर्गत 33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र सट्टी का किया औचक निरीक्षण

उन्होंने जिला युवा कल्याण अधिकारी को निर्देशित किया कि जनपद के विभिन्न उदीयमान खिलाडियों अन्य युवाओं से सामन्जस्य स्थापित कर उन्हें खेल के प्रति जागरूक किया जाए एवं खेल के प्रति समर्पित मानव संसाधनो को सूचीबद्ध किया जाये उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार एवं भारत सरकार की खेल से सम्बन्धित विभिन्न योजनाओं के समुचित सदुपयोग हेतु प्रचार प्रसार करते हुये इसका लाभ ग्रामीण खिलाडियों तक पहुंचाया जाए।

ये भी पढ़े-  सपा ने अकबरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी बदला,अब दीपाली सिंह को टिकट 

उन्होंने कहा कि इस प्रकार जनपद में एक नई सस्कृति को बढावा देने का प्रयास किया जा रहा है जिसके लिये ग्राम पंचायतों, क्षेत्र पंचायतों तथा जिला पंचायतों के संसाधनों के साथ साथ सी0एस0आर0 फंड का भी प्रयोग किया जायेगा इसके अलावा खेल प्रेमी लोगों से भी सहयोग लिया जायेगा इस प्रकार जनपद की खेल प्रतिभाओं को निखारने हेतु और भी प्रयास किये जायेगें। इस अवसर पर जिला युवा कल्याण अधिकारी व व्यायाम प्रशिक्षक, क्षे0यु0क0 अधिकारी सरवनखेडा भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button