कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बरौर : थाना प्रभारी सुरजीत सिंह की हुई भव्यतम विदाई, नवागत थाना प्रभारी विजय ने चार्ज संभाला

पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात द्वारा रविवार की देर रात्रि कुछ थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिए जाने के चलते सोमवार को बरौर थाने में थाना प्रभारी सुरजीत सिंह का बिदाई समारोह आयोजित किया गया।इस अवसर पर पुलिसकर्मियों सहित क्षेत्रीय लोगों ने मुंह मीठा करा तथा फूलमाला पहनाकर उन्हें सम्मान सहित बिदाई दी।वहीं अपराध निरीक्षक थाना सिकंदरा से ट्रांसफर होकर आए नवागत थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बरौर थाने का चार्ज संभाला।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात द्वारा रविवार की देर रात्रि कुछ थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिए जाने के चलते सोमवार को बरौर थाने में थाना प्रभारी सुरजीत सिंह का विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर पुलिसकर्मियों सहित क्षेत्रीय लोगों ने मुंह मीठा करा तथा फूलमाला पहनाकर उन्हें सम्मान सहित बिदाई दी।वहीं अपराध निरीक्षक थाना सिकंदरा से ट्रांसफर होकर आए नवागत थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बरौर थाने का चार्ज संभाला।
बताते चलें कि कानून व्यवस्था को चुस्त दुरस्त बनाए रखने के उद्देश्य से रविवार को पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति ने तबादला एक्सप्रेस चलाकर कुछ थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन कर दिया।इसी क्रम में बरौर थाने में तैनात थाना इंचार्ज सुरजीत सिंह का भी करीब ढाई महीने के कार्यकाल के पश्चात डेरापुर थाने के थाना प्रभारी के रूप में स्थानांतरण कर दिया गया।उन्होंने 14 मार्च को थाना इंचार्ज के रूप में बरौर थाने की कमान संभाली थी।
सोमवार को इसी के चलते थाने में थाना इंचार्ज सुरजीत सिंह का बिदाई समारोह आयोजित किया गया।इस मौके पर पुलिसकर्मियों सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोगों ने मुंह मीठा करा तथा फूलमाला पहनाकर उन्हें सम्मान सहित बिदाई दी।इस अवसर पर संबोधित करते हुए एस आई अनिलेष कुमार ने कहा कि थाना इंचार्ज के रूप में सुरजीत सिंह का कार्यकाल बहुत ही सराहनीय रहा है।
उन्होंने अपने ढाई महीने के कार्यकाल में जो प्रेम स्नेह पुलिसकर्मियों तथा क्षेत्रीय लोगों को दिया है,उसे हम कभी भुला नहीं सकते।वहीं सिकंदरा थाने से स्थानांतरित होकर आए विजय कुमार सिंह ने नवागत थाना प्रभारी के रूप में बरौर थाने की कमान संभाली।पूर्व थाना इंचार्ज सुरजीत सिंह ने उन्हे थाने का कार्यभार ग्रहण कराया।थाने की कमान संभालते ही वह तुरंत एक्शन मोड़ में आए तथा हमराहियों के साथ क्षेत्र का दौरा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।कानून व्यवस्था के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि फरियादियों को न्याय सुनिश्चित करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।
कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों तथा क्षेत्र में अशांति उत्पन्न करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।पुलिस उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही करेगी।उन्होंने मौजूद लोगों से कहा कि यदि कोई व्यक्ति शराब पीकर माहौल खराब करने का प्रयास करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।पुलिस उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही करेगी।इस मौके पर एस आई अनिलेष यादव, एस आई गुरेंद्र प्रताप सिंह, एस आई अखिलेश यादव,शोभित,आरक्षी महेंद्र कुमार नेटवाल,सर्वजीत सिंह,राहुल,अमित कुमार,हेमा सोनी, मो जाकिर आदि लोग मौजूद रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button