कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ऐसा क्या हुआ कि पति ने शादी के 10 दिन बाद दुल्हन को अपनाने से किया इंकार, पढ़े पूरी खबर

रूरा थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी 15 मई 2023 को भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. शादी होने के बाद नवविवाहिता चौथी पर जब अपने मायके आई तो उसको 25 मई को पेट में दर्द हुआ. उसने 26 मई को एक बच्ची को जन्म दिया. अब ने पत्नी को अपनाने से इनकार कर दिया.

अमन यात्रा, कानपुर देहात। रूरा थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी 15 मई 2023 को भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. शादी होने के बाद नवविवाहिता चौथी पर जब अपने मायके आई तो उसको 25 मई को पेट में दर्द हुआ. उसने 26 मई को एक बच्ची को जन्म दिया. अब पति ने पत्नी को अपनाने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़े-  प्रमोशन और स्थानांतरण के फरमानों ने शिक्षकों की बढ़ा दी टेंशन

कानपुर देहात में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के महज 10 दिन बाद एक नवविवाहिता ने बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद पति और ससुराल वालों ने नवविवाहिता को अपनाने से इनकार कर दिया. वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप और एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मामला कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र का है. थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक दलित युवती की शादी 15 मई 2023 को भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. शादी होने के बाद नवविवाहिता चौथी पर जब अपने मायके आई तो उसको 25 मई को पेट में दर्द हुआ.

ये भी पढ़े-  जिलाधिकारी नेहा के नेतृत्व में चिकित्सा सुविधाओं के बेहतरी का निरंतर किया जा रहा है प्रयास

परिजनों ने उसे अकबरपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्रसव पीड़ा होने पर उसने 26 मई को एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची कमजोर होने पर कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई. मामले की जानकारी पति और ससुरालजनों को हुई तो उन्होने पत्नी को अपनाने से इनकार कर दिया.मामले की जानकारी क्षेत्र में हुई तो पीड़िता ने 6 जून को थाने में तहरीर देकर गांव के ही अरुण पाल और विनय पाल के खिलाफ़ कई बार जबरन दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करवाया है. मामले में रूरा थाने के इंस्पेक्टर समर बहादुर सिंह ने बताया कि अरुण पाल और विनय पाल के खिलाफ़ 374-D,506 और 3(2) में मुकदमा दर्ज किया गया है, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button