कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ससुराल में जहरीला पदार्थ खाने से युवक की हुई मौत

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के खिरवां गांव निवासी एक 28 वर्षीय युवक ने रविवार को अपनी ससुराल हारामऊ का डेरा में अपनी पत्नी से किसी बात से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के खिरवां गांव निवासी एक 28 वर्षीय युवक ने रविवार को अपनी ससुराल हारामऊ का डेरा में अपनी पत्नी से किसी बात से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

 

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस तथा फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की तत्पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। खिरवाँ गांव निवासी सुनील नायक पुत्र जीवन नायक उम्र करीब 28 वर्ष की शादी जून 2022 में कोतवाली क्षेत्र के हारामऊ का डेरा चंदनपुर में हुई थी।शादी के बाद से ही सुनील की पत्नी अपने मायके में रह रही थी तथा सुनील दिल्ली की किसी प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था।बीते शनिवार को वह पत्नी को ले जाने के वास्ते दिल्ली से सीधे अपनी ससुराल चंदनपुर आया हुआ था।पत्नी द्वारा ससुराल चलने से मना करने पर उसने नाराज होकर खेत में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

 

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस तथा फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तथा फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन किए।तत्पश्चात कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।इंस्पेक्टर क्राइम महेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button