खेल

IPL 2020: जानें कब और कहां होगा हैदराबाद और बैंगलोर के बीच मैच, ऐसे देखें ऑनलाइन और लाइव स्ट्रीमिंग

आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद और बैंगलोर दोनों ही टीमों ने 14 मैचों में से सात-सात मैचों में जीत दर्ज कर प्ले ऑफ में जगह बनाई है.

SRH vs RCB IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. इस मैच को जीतने वाली टीम दूसरे क्वालिफायर में पहुंच जाएगी और उसका मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा. वहीं मैच हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. अगर हैदराबाद और बैंगलोर की टीमों का पिछला रिकॉर्ड देखें, तो हैदराबाद का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है. हैदराबाद की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों बेहद मजबूत हैं, वहीं बैंगलोर के बल्लेबाजों की लय पिछले कुछ मैचों से बिगड़ी हुई नजर आ रही है.

जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच?

आईपीएल में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा. इस मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा. शाम 7:30 बजे से खेल शुरू हो जाएगा.

यह मैच कहां खेला जाएगा?

हैदराबाद और बैंगलोर के बीच यह मैच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच बल्लेबाजी करने के लिए मुफीद है, ऐसे में मैच के हाई-स्कोरिंग होने की भी उम्मीद है.

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट कैसे देख सकते हैं?

आईपीएल के इस सीजन का यह 58वां मुकाबला है. इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टोर स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1HD, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 HD चैनलों पर किया जाएगा.

मैच को ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं?

हैदराबाद और बैंगलोर के बीच होने वाले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देखी जा सकती है. इसके अलावा आप मैच के लेटेस्ट अपडेट्स, स्कोर और लाइव कमेंट्री www.amanyatralive.com पर भी देख सकते हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button