कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अपर श्रम आयुक्त सौम्या ने नवनिर्मित अटल आवासीय विद्यालय बेलहट कोराव प्रयागराज में प्रथम शिक्षा सत्र का किया शुभारंभ

अपर श्रम आयुक्त ने बच्चों को संबोधित करते हुए करते हुए यह बताया यहां रहकर आप लोग खूब मन लगाकर पढ़ाई करें इस अवसर पर बच्चों के साथ सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी लिया।

अमन यात्रा, कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पंजीकृत निर्माण श्रमिकों का एवं कोविड-19 में निराश्रित बच्चों तथा मुख्यमंत्री बाल सेवायोजना से अच्छदित बच्चे कक्षा 6 से 12 तक की निशुल्क शिक्षा प्राप्त करने हेतु नवनिर्मित अटल आवासीय विद्यालय बेलहट कोराव प्रयागराज में प्रथम शिक्षा सत्र के शुभारंभ के अवसर पर अपर श्रम आयुक्त सौम्या पांडे एवं गौरव कुमार मुख्य विकास अधिकारी प्रयागराज द्वारा प्रांगण में आज आए हुए बच्चों को आशीर्वाद वचन के रूप में विस्तृत रूप से अपने व्यक्तित्व के विकास एवं किस तरह से एकाग्र होकर शिक्षा ग्रहण करना है और एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में अपने को स्थापित करना है।

इस अवसर पर बच्चों के माता-पिता भी उपस्थित रहे। अपर श्रम आयुक्त ने बच्चों को संबोधित करते हुए करते हुए यह बताया यहां रहकर आप लोग खूब मन लगाकर पढ़ाई करें इस अवसर पर बच्चों के साथ सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी लिया।

इस अवसर पर उन्होंने बच्चों साथ हैंड प्रिंटिंग भी की गई जिसे विद्यालय में संजो के रखा जाएगा विद्यालय प्रांगण में मुख्य विकास अधिकारी एवं अपर श्रमायुक्त द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया तथा सभी अधिकारियों ने बच्चों के साथ हास्टल के मेस में भोजन भी किया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button