आगरा

आगरा : छात्रा के मोबाइल पर Dirty Clips भेजता है अजनबी, डीजीपी और 1090 को किया ट्ववीट

Dirty Clips आगरा में एक साल से छात्रा को परेशान कर रहा है अजनबी। बदनामी के डर से अपनी पहचान उजागर करने से डर रही है छात्रा। आरोपित पर कार्रवाई के लिए पीड़िता ने सामाजिक कार्यकर्ता से मांगी मदद।

आगरा,अमन यात्रा। आगरा में एक छात्रा का अजनबी कालर ने एक साल से जीना दुश्वार कर दिया है। पहले तो छात्रा के नंबर पर फोन करके उससे दोस्ती करने का दबाव बनाया। छात्रा ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसे वीडियाे और वाट्सएप काल करना शुरू कर दिया। छात्रा ने उसकी काल रिसीव नहीं की। इस पर अजनबी ने उसे अश्लील क्लिप भेजना शुरू कर दीं। बदनामी के डर से सामने आने से डर रही छात्रा ने सामाजिक कार्यकर्ता से मदद मांगी। उन्होंने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीजीपी और 1090 को ट्वीट किया है।

मामला सदर क्षेत्र की रहने वाली डिग्री कालेज की एक छात्रा का है। करीब एक साल पहले छात्रा के मोबाइल पर अजनबी नंबर से फोन आया था। छात्रा ने काल रिसीव करने के बाद रांग नंबर होने के चलते काट दिया। इसके बाद से अजनबी ने छात्रा को लगातार फोन करके परेशान करना शुरू कर दिया। छात्रा के बदनामी के डर से इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की। उसे डर था कि मामला पुलिस में जाने पर उसका नाम सामने आने पर लोग क्या कहेंगे। इससे अजनबी का दुस्साहस बढ़ गया। उसने छात्रा को मैसेज करना शुरू कर दिए। उसे वीडियाे और वाट्सएप काल करने लगा। छात्रा ने अजनबी के नंबर काे ब्लाक किया तो उसने दूसरे नंबर से उसे परेशान करना जारी रखा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button