औरैया

औरैया : जीते जी हम साथ रह नहीं पाए तो मरने के बाद एक साथ फोटो बनवा दो यह कहकर प्रेमी युगल ने दे दी जान

बलखंडपुर निवासी सुरेंद्र की 22 वर्षीय पुत्री अलका का पड़ोस के गांव मुग्गपुर निवासी रॉकी यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अलग-अलग जाति के कारण घर वाले शादी को राजी नहीं थे। अलका के स्वजन ने शादी कानपुर देहात से तय कर दी।

कानपुर/औरैया। कानपुर परिक्षेत्र में आने वाले औरैया के गांव बलखंडपुर में प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने भी फंदा लगाकर जान दे दी। प्रेमिका के स्वजन ने दिवंगत युवक पर ही हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस तलाश कर रही थी तो बुधवार की सुबह उसका शव पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। पास में ही सुसाइड नोट भी मिला। अब मृतक के स्वजन युवती के स्वजन पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

बलखंडपुर निवासी सुरेंद्र की 22 वर्षीय पुत्री अलका का पड़ोस के गांव मुग्गपुर निवासी रॉकी यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अलग-अलग जाति के कारण घर वाले शादी को राजी नहीं थे। अलका के स्वजन ने शादी कानपुर देहात से तय कर दी। आज बुधवार 25 नवंबर को बरात आनी थी। रविवार की शाम अचानक अलका गायब हो गई। सोमवार को सुबह उसका शव शहतूत के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। अलका के स्वजन ने रॉकी यादव व उसके दो साथियों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी।

पुलिस रॉकी की तलाश कर रही थी और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। बुधवार की सुबह मुग्गपुर गांव से आधा किलोमीटर दूर नीम के पेड़ से रॉकी यादव का भी शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल की तो एक पानी की बोतल और सुसाइड नोट पड़ा मिला। दिवंगत युवक के स्वजन ने अलका के स्वजन पर ही हत्या का आरोप लगाया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीओ मुकेश कुमार ने बताया कि हर बिंदु पर जांच चल रही है।

सुसाइड नोट के अंश

अलका का फोन आया और ले जाने की बात कही, लेकिन उसने सुबह आने की बात कही। मरने की धमकी देने पर वह 20 मिनट बाद गया लेकिन अलका नहीं मिली। पता चला कि उसके घर वाले मेरे घर गए है तो वह घर न जाकर भाग गया। आज पता चला है की अलका ने फांसी लगा ली तो वह भी फांसी लगा रहा है। इसमें कोई जिम्मेदार नहीं है। अलका के पिता व चाचा के कारण सब हुआ वह शराब पीकर अलका को पीटते थे और शादी नहीं कर रहे थे, जबकि मेरे घर वाले तैयार हो गए थे।

दो अंतिम इच्छा

सुसाइड नोट में रॉकी ने लिखा है कि पुलिस ने उसके दोस्त को पकड़ा है। वह निर्दोष है उसे छोड़ दो। उसके मोबाइल में अलका की फोटो है। हम लोग जीते जी एक साथ रह नहीं पाए तो मरने के बाद एक साथ फोटो बनवा दो।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button