कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

खंण्ड शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार सिंह द्वारा शिक्षक समस्या समाधान दिवस का आयोजन

विकास खंड क्षेत्र के बीआरसी में शिक्षकों की समस्या के समाधान के लिए उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की ब्लाक इकाई रसूलाबाद की पहल पर खंण्ड शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार सिंह द्वारा शिक्षक समस्या समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

अमन यात्रा,रसूलाबाद। शनिवार को विकास खंड क्षेत्र के बीआरसी में शिक्षकों की समस्या के समाधान के लिए उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की ब्लाक इकाई रसूलाबाद की पहल पर खंण्ड शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार सिंह द्वारा शिक्षक समस्या समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें तीन दर्जन से अधिक शिक्षकों ने अपनी विभागीय समस्याओं को पटल पर रखा। खंण्ड शिक्षा अधिकारी ने विकास खंड स्तरीय शिक्षक समस्या समाधान दिवस का आयोजन करने के लिए संगठन की इस विशेष पहल की सराहना की तथा इसे प्रतिमाह नियमित रूप से जारी रखे जाने की बात कही।

ये भी पढ़े-  बरौर ! पहले पत्नी और बच्चों की बेरहमी से की हत्या, फिर युवक ने खुद कर ली खुदकुशी, पढ़ें पूरी खबर

खंण्ड शिक्षा अधिकारी ने संगठन से सभी विभागीय कार्यों में भी इसी प्रकार से सहयोग करके ब्लॉक को आगे बढ़ाने में सहयोग करने की अपील की। जिसे संगठन ने स्वीकार करके हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिया। खंण्ड शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों की सभी समस्याओं का अति शीघ्र निस्तारण करने का भरोसा दिया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिला महामंत्री आनंद मिश्रा ब्लॉक इकाई अध्यक्ष ब्रजमोहन सिंह महामंत्री पुनीत मिश्र के साथ ही समस्त ब्लॉक कार्यकारिणी के सदस्य एवं सैकड़ों शिक्षक मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button