कानपुर

कानपुर में सात साल के बच्चे से गंदा काम कर रहा था इंजीनियर, पड़ोसियों ने की धुनाई

कानपुर नगर के हरवंश मोहाल में बच्चे से अश्लील हरकत करने पर पुलिस ने आरोपित इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है वह प्रयागराज में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर है और कभी कभार घर आता है।

कानपुर,अमन यात्रा । शहर के हरवंश मोहाल में बच्चे से अश्लीलता का मामला सामने आया है। अवकाश पर घर आए एक इंजीनियर को बच्चे से अश्लील हरकत करते स्वजन ने रंगे हाथ पकड़ लिया। जानकारी पर पड़ोसियों ने पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने पीड़ित बच्चे की पिता की तहरीर पर इंजीनियर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुर के हरवंश मोहाल में रहने वाले अनिल पांडेय इलेक्ट्रिकल इंजीनियर है और प्रयागराज में रहता है। वह अपने सुतरखाना स्थित घर पर आता जाता रहता है। बीते दिनों वह अपने घर आया था। पड़ोस में रहने वाले युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि रविवार को अनिल ने उसके सात वर्षीय बेटे से पानी की बाेतल मंगाई। बेटा पानी लेकर उसे घर में दे अाया। दोपहर में दोबारा उसने पानी की बाेतल मंगाने के लिए बेटे को बुलाया। इसके बाद उसे अंदर कमरे में बंद करके इंजीनियर अश्लील हरकतें करने लगा।

उन्होंने बताया कि बेटा काफी देर तक नहीं लौटा तो वह उसके घर गया और दरवाजे से आवाज दी। कुछ देर में बेटा बीस रुपये हाथ में लेकर बाहर आया। वह काफी डरा हुआ था, पूछताछ में उसने आनिल द्वारा अश्लील हरकतें करने की जानकारी दी। उसकी बात सुनने के बाद पड़ोसी आक्रोशित हो गए और इंजीनियर को घर से बाहर निकाल लाए और पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी सत्यदेव शर्मा ने बताया कि आरोपित इंजीनियर अनिल पांडेय को गिरफ्तार किया गया है, पीड़ित बच्चे के पिता की तहरीर पर अश्लील हरकतें करने व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button