अपना जनपदवाराणसी

चंदौली: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 8 लाख का गांजा बरामद, इतने तस्कर गिरफ्तार…..

चंदौली। अलीनगर थाने की पुलिस ने जांच के दौरान कटरिया बाजार के समीप से दो अंतरप्रांतीय तस्करों को दबोचा है। जिनकी कार से पुलिस ने 48 किलो गांजा बरामद किया है। जिसे लेकर तस्कर उड़ीसा से वाराणसी जा रहे थे। बरामद गांजे की कीमत 8 लाख से अधिक बताई जा रही है। शुक्रवार को एसपी अंकुर अग्रवाल ने पुलिस लाइन में बरामदगी और गिरफ्तारी का खुलासा किया।

एसपी ने बताया कि पुलिस टीम हाईवे पर जांच में जुटी थी। इसी बीच कटरिया बाजार के समीप टीम ने एक आर्मी लिखी लग्जरी कार को जांच के लिए रोक लिया। पुलिस को देख कार में बैठे लोग घबरा गए। ऐसे में पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर वाहन की डिग्गी चेक किया तो सभी दंग रह गए। उन्होंने बताया कि कार से लगभग 48 किलो गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत बाजार में आठ लाख रूपये से अधिक बताया जा रहा है।

पुलिस ने बरामद किया गांजा

उड़ीसा से वाराणसी जा रहे थे एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए तस्करों की शिनाख्त हरियाणा प्रांत के फरिदाबाद के पल्ला थाना क्षेत्र के जगदीश आर्य और प्रतापगढ़ के लालगंज इलाके के टोडरपुर गांव के संतोष कुमार पटेल के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान तस्करों ने पुलिस को बताया कि वह गांजे की खेप उड़ीसा से लेकर वाराणसी जा रहे थे। लेकिन जांच के दौरान उन्हें दबोच लिया गया। पुलिस टीम में निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह, प्रशांत कुमार सिंह, हेमंत कुमार यादव, बृजेश यादव, अन्नत सिंह, गौरव सिंह, प्रदीप यादव, लल्लन पाल शामिल रहे।

Print Friendly, PDF & Email
ram ashish bharati
Author: ram ashish bharati

Related Articles

AD
Back to top button