उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

जनपद मुख्यालय सहित अनेक स्थानों पर अम्बेडकर जयंती पर अर्पित किये गए श्रद्धा सुमन

संविधान निर्माता डाॅ भीमराव अंबेडकर की 131 वीं जयंती पर भाजपा के वरिष्ठ नेता विद्यासागर त्रिपाठी ने कहा उन्होंने भारत के उज्ज्वल भविष्य की कल्पना करते हुए एक ऐसे सर्वग्राह्य संविधान का निर्माण किया था जिसमें सभी जाति, धर्म, वर्ग , समुदाय, भाषा, प्रान्त आदि के उत्थान के लिए सबके सामने समान अवसर हों इतना ही नहीं तो उन्होंने उस समय कल्पना की थी कि भारत का नाम विश्व क्षितिज पर एक बार फिर से चमके और वह विश्व गुरु का गौरव प्राप्त करे।

अमन यात्रा,सुशील त्रिवेदी : संविधान निर्माता डाॅ भीमराव अंबेडकर की 131 वीं जयंती पर भाजपा के वरिष्ठ नेता विद्यासागर त्रिपाठी ने कहा उन्होंने भारत के उज्ज्वल भविष्य की कल्पना करते हुए एक ऐसे सर्वग्राह्य संविधान का निर्माण किया था जिसमें सभी जाति, धर्म, वर्ग , समुदाय, भाषा, प्रान्त आदि के उत्थान के लिए सबके सामने समान अवसर हों इतना ही नहीं तो उन्होंने उस समय कल्पना की थी कि भारत का नाम विश्व क्षितिज पर एक बार फिर से चमके और वह विश्व गुरु का गौरव प्राप्त करे। अकबरपुर नगर पंचायत के पूर्व सभासद बबलू भारती भी अपने साथियों संग नया गंज वार्ड स्थित पार्क में माल्यार्पण करने पहुंचे।
इस अवसर पर डाॅ. राजेन्द्र कुमार, सुधीर कुमार, सत्यप्रकाश, बबलू गुप्ता, चंद्र प्रकाश गुप्ता, डाॅ नेहा गौतम, अशोक कुमार, सौरभ साहू, अनिल कुमार एकता सोनी, राजेश कमल आदि उपस्थित रहे। माती रोड स्थित बाबा भीमराव अंबेडकर पार्क में बाबासाहेब की मूर्ति पर सदर जिला पंचायत सदस्य कृष्णा गौतम ने अपने समर्थकों के साथ पहुँच कर माल्यार्पण किया इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष शिव विलास मिश्रा, नामित सभासद राजेश शर्मा,पवन अग्निहोत्री, राजू राजपूत आदि कार्यकर्ताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित किये।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button