उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

जौनपुर गैलरी : अखिलेश यादव के विजय रथ यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, बोले करेंगे 400 पार   

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समाजवादी विजय रथ लेकर मंगलवार को जौनपुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास उत्तर प्रदेश में अधिकांश क्षेत्र दलों को साथ लेकर चुनाव मैदान में उतरने का है. हमको भरोसा है कि क्षेत्रीय दलों को साथ लाकर हम उत्तर प्रदेश की सत्ता में परिवर्तन करेंगे. उन्होंने कहा, "हमारे इसी प्रयास में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और बसपा से आने वाले रामअचल राजभर भी लगे हैं.

जौनपुर , अमन यात्रा :  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समाजवादी विजय रथ लेकर मंगलवार को जौनपुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास उत्तर प्रदेश में अधिकांश क्षेत्र दलों को साथ लेकर चुनाव मैदान में उतरने का है.

हमको भरोसा है कि क्षेत्रीय दलों को साथ लाकर हम उत्तर प्रदेश की सत्ता में परिवर्तन करेंगे. उन्होंने कहा, “हमारे इसी प्रयास में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और बसपा से आने वाले रामअचल राजभर भी लगे हैं.

बीजेपी सरकार के कार्यकाल का पांच साल पूरा हो गया है. अब तो जनता को बीजेपी का घोषणा पत्र देखना चाहिए कि उन्होंने सारे वादे पूरे किए या नहीं.

खेती और किसानी को बर्बाद करने का काम बीजेपी सरकार में हुआ है. हम सभी को साथ लेकर सरकार बनाएंगे.”


सपा अध्यक्ष ने दावा किया कि उनकी पार्टी जनता के साथ मिलकर बीजेपी को प्रदेश और देश से हटा देगी.

इसके साथ ही कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी 400 सीटें जीतेगी.

उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों को मजबूरी में वापस लिया गया. सरकार ने किसानों का अपमान किया है. बीजेपी सरकार ने किसानों की किसानी बर्बाद कर दी.

किसानों को खाद नहीं मिल रही है. उनकी आय दोगुनी नहीं हुई. महंगाई से आमदनी और कम हो गई हुई.

अखिलेश ने कहा कि अगर कमाई नहीं होगी तो बचत कैसे होगी. इस महंगाई ने आम लोगों की कमर तोड़कर रख दी है, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है.

समाजवादी विजय रथ यात्रा में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर, राम अचल राजभर के साथ संजय चौहान और कृष्णा पटेल भी शामिल हुए.

उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचार और महंगाई बेलगाम है. हालात ऐसे हैं कि बीजेपी के सांसद और विधायक गांवों में नहीं घुस पा रहे हैं. डबल इंजन की सरकार फेल साबित हुई है.


अपराधियों पर बुलडोजर चलाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री अपराधियों की सूची जिला स्तर पर क्यों नहीं जारी करते. आरोप लगाया कि पुलिस हिरासत में लोगों की मौत हो रही है.

इसके साथ ही उन्होंने फिर से दावा किया कि यूपी में बदलाव होने जा रहा है. हम सभी को साथ लेकर सरकार बनाएंगे.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button