उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की हुई मौत

कानपुर झांसी रेलवे मार्ग पर गजनेर थाना क्षेत्र के लालपुर एवं पामा के मध्य प रेलवे लाइन पर एक28 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु हो गई।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है... वहीं घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों के बीच कोराहम मचा हुआ है

कानपुर देहात।कानपुर झांसी रेलवे मार्ग पर गजनेर थाना क्षेत्र के लालपुर एवं पामा के मध्य प रेलवे लाइन पर एक28 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु हो गई।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है… वहीं घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों के बीच कोराहम मचा हुआ है।
प्राप्त जानकारी के आधार पर शुक्रवार को समय लगभग 6:15 बजे गजनेर थाना क्षेत्र के लालपुर एवं पामा के बीच खंभा नंबर1309/25-29 के मध्य अप रेलवे लाइन पर 28 वर्षीय राहुल पुत्र चीनी निवासी कौसम थाना गजनेर कानपुर देहात तेज रफ्तार से दौड़ती हुई आ रही एक ट्रेन की चपेट में आ गया…जिसके फल स्वरुप उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना रेलवे कर्मचारी चाबीमैन धर्मेंद्र प्रसाद ने गजनेर पुलिस को दी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घटना के बाद से मृतक के परिजनों के बीच कोराहम मचा हुआ है।

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button