जालौनउत्तरप्रदेश

तालाब व चकरोड का अतिक्रमण हटवाने के लिए ग्रामीणों ने एसडीएम से की मांग

गांव के तालाब के सौंदर्यीकरण के लिए तालाब के अतिक्रमण को हटवाया जाए एवं लोगों के निकलने के लिए चकरोड से अतिक्रमण को हटवाया जाए। ग्रामीणों ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर समस्याओं के निस्तारण की मांग की है।

जालौन(उरई)। गांव के तालाब के सौंदर्यीकरण के लिए तालाब के अतिक्रमण को हटवाया जाए एवं लोगों के निकलने के लिए चकरोड से अतिक्रमण को हटवाया जाए। ग्रामीणों ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर समस्याओं के निस्तारण की मांग की है।

तहसील क्षेत्र के ग्राम उरगांव निवासी दिनेश कुमार पाल, अरविंद तिवारी, महेंद्र कुमार, शिवराम आदि ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके गांव में स्थित तालाब का सुंदरीकरण जिला पंचायत की ओर से होना है। जिला पंचायत सुंदरीकरण कराने के लिए भी तैयार है। लेकिन तालाब पर अतिक्रमण होने के चलते सुंदरीकरण के कार्य में बाधा है। जिला पंचायत में बात करने पर कहा जाता है कि तालाब से अतिक्रमण हटवाया जाए तब सुंदरीकरण का कार्य शुरू हो सकेगा। लेकिन तालाब पर अतिक्रमण करने वाले व्यक्ति अतिक्रमण छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। कहने पर झगड़ा फसाद पर आमादा हो जाते हैं। जिसके चलते सुंदरीकरण का कार्य रूका हुआ है। इसी प्रकार गांव के चकरोडों पर भी ग्रामीणों ने अतिक्रमण कर रखा है। जिससे लोगों को निकलने में बाधा होती है। ग्रामीणों ने एसडीएम से गांव के तालाब संख्या 580 व चकरोड से अतिक्रमण को हटवाने की मांग एसडीएम से की है।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button