उत्तरप्रदेशऔरैया

नगर पालिका द्वारा नालों की सिल्ट सफाई का काम जोरों पर

मानसून सक्रिय होने के कुछ ही दिन शेष बची है और बरसात का मौसम प्रारंभ होने वाला है इसी के मद्देनजर शहर में जलभराव की समस्या को नालों की सिल्ट सफाई का काम व्यापक तौर पर किया जा रहा है जिससे शहर की जनता को जलभराव का सामना नहीं करना पड़े नालों की सिल्ट सफाई का काम समय के रहती पूर्ण कर लिया जाएगा।

औरैया,अमन यात्रा । मानसून सक्रिय होने के कुछ ही दिन शेष बची है और बरसात का मौसम प्रारंभ होने वाला है इसी के मद्देनजर शहर में जलभराव की समस्या को नालों की सिल्ट सफाई का काम व्यापक तौर पर किया जा रहा है जिससे शहर की जनता को जलभराव का सामना नहीं करना पड़े नालों की सिल्ट सफाई का काम समय के रहती पूर्ण कर लिया जाएगा।
     नगरपालिका परिषद द्वारा शहर के विभिन्न मोहल्लों में बरसात को लेकर नालों की सिल्ट सफाई का काम अभियान चलाकर किया जा रहा है। मोहल्ला बनारसीदास में सिल्ट सफाई का कार्य पूर्ण कर लिया गया है। मंगलवार को शहर के मोहल्ला महावीर गंज स्थित नाला की सिल्ट सफाई का काम किया जा रहा है। बरसात के मौसम में शहर के अधिकांश मोहल्लों में जलभराव की समस्या उत्पन्न हो जाती है। जिससे आम लोगों को आवागमन में बड़ी असुविधा का सामना करना पड़ता है। जलभराव की समस्या से शहर वासियों को निजात दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। नाला सिल्ट सफाई का काम शहर के सभी मोहल्लों में अभियान चलाकर व्यापक तौर पर कराया जा रहा है। उपरोक्त जानकारी देते हुए नगर पालिका परिषद के अधिशाषी अधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि शहर में कुछ गलियां निचली बनी हुई हैं, जिसके कारण जलभराव की समस्या उत्पन्न हो जाती है। इसके लिए पालिका बोर्ड की बैठक में गलियों को ऊंचा कराने के लिए प्रस्ताव पास करके शासन को भेजा जा चुका है। शासन द्वारा बजट आने एवं स्वीकृत प्रदान होने पर गलियों को ऊंचा करने का काम भी नगर पालिका परिषद द्वारा कराया जाएगा।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button