कानपुर देहात

नवाकांत सोसाइटी द्वारा मदर्स डे के अवसर पर महिलाओं का किया गया सम्मान

अकबरपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत पातेपुर लालपुर कस्बे में नवाकांत सोसाइटी द्वारा मदर्स डे के अवसर पर महिलाओं का सम्मान किया गया।वहीं इस अवसर पर महिलाओं को जागरूकता अभियान के बारे मे भी बताया गया।

अमन यात्रा, पुखरायां। रविवार को अकबरपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत पातेपुर लालपुर कस्बे में नवाकांत सोसाइटी द्वारा मदर्स डे के अवसर पर महिलाओं का सम्मान किया गया।वहीं इस अवसर पर महिलाओं को जागरूकता अभियान के बारे मे भी बताया गया।अकबरपुर तहसील क्षेत्र के पातेपुर लालपुर कस्बे में रविवार को नवकांत सोसाइटी के द्वारा मदर्स डे के अवसर पर महिलाओं व बुजुर्गों को फूल,माला पहनाकर उनका सम्मान किया गया तथा उनके दीर्घायु व उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

ये भी पढ़े-  शिक्षकों के प्रमोशन की वरिष्ठता सूची जारी करने में पिछड़ा जनपद

वहीं इस अवसर पर उन्हे जागरूकता अभियान,परिवार व बच्चों के बारे में भी बताया गया। महिलाओं,बुजुर्गों को संबोधित करते हुए नवाकांत सोसाइटी के हरिओम त्यागी ने कहा कि नवाकांत सोसाइटी लाचार व जरूरतमंदों के लिए समय समय पर कार्य करती है तथा जहां पर पानी की समस्या होती है वहां पर जरूरतमंदों के लिए नल लगवाने का कार्य भी संस्था द्वारा किया जाता है। इस मौके पर पूर्व प्रधान पातेपुर केलादेवी,शिव देवी,दुलारी,सुमन देवी,मीरा,राजकुमारी,सुमन त्यागी,सुमित्रा,गुड़िया,प्रीति,रेशमा,रूबी, के एम आजाद,इंद्र प्रकास, सरवन कुमार,रामदास,धर्मेंद्र,फूलसिंह, रामपाल आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button